Bihar Gang Rape: बंदूक की नोक पर बदमाशों ने 2 सगी बहनों से किया रेप

Bihar Gang Rape: बंदूक की नोक पर बदमाशों ने 2 सगी बहनों से किया रेप
 Bihar Gang Rape: बंदूक की नोक पर बदमाशों ने 2 सगी बहनों से किया रेप
सांकेतिक तस्वीर

Bihar Gang rape News: बिहार में लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं ने पटना पुलिस की नाक में दम कर रखा है. ताजा मामला पटना के फुलवारी शरीफ का है जहां दो युवकों ने पिस्तौल के दम पर नाबालिक बहनों के साथ रेप किया है.

घटना फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के कोरजी मोहम्मदपुर की है, जहां दो युवती सोमवार की देर रात अपने घर के बगल के खेत में शौच करने गई थी. इसी दौरान बाइक पर सवार दो युवक हथियार लेकर वहां पहुंचे और दोनों लड़कियों को बंधक बना लिया.

बंधक बनाने के बाद अपराधियों ने दोनों युवतियों से बंदूक के बल पर खेत में दुष्कर्म किया. नाबालिग लड़कियों ने जब शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपी पिस्तौल उनके मुंह में डालकर हत्या करने की धमकी देने लगे. जान जाने के डर से दोनों युवतियों ने चुपचाप उस उत्पीड़न को बर्दाश्त कर लिया.

रेप के बाद अपराधियों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने अपना नाम विकास कुमार और समीर कुमार बताते हुए यह धमकी भी दे दी कि पुलिस भी उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती.

रेप की वारदात के बाद दोनों बहनें खगोल थाने पहुंची. खगोल थाने के अधिकारी ने दोनों बहनों को फुलवारी शरीफ थाने में सूचना देने को कहा. इसके बाद दोनों बहने अपने परिजनों के साथ फुलवारी शरीफ थाने पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी.

घटना की जानकारी मिलते ही फुलवारी शरीफ पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों नामजद आरोपी विकास कुमार और समीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

इस केस को लेकर फुलवारी शरीफ थाने की सब इंस्पेक्टर अनुप्रिया ने बताया कि खगौल थाने के माध्यम से दो लड़की आई और उन्होंने दो युवक पर गलत काम करने का आरोप लगाया है. इस पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Related Stories

No stories found.