Ankita Murder Case, Dumka: 'जलने से हुई थी अंकिता की मौत' जानें पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या है?

Ankita Murder Case, Dumka: अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट दुमका पुलिस को भेज दी गई है। रिपोर्ट में यह स्पष्ट किया गया है कि अत्याधिक ज्वलनशील पदार्थ से अंकिता को जलाया गया था।
मृतक अंकिता और आरोपी
मृतक अंकिता और आरोपी

मृत्युंजय पांडेय के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Ankita Murder Case, Dumka: अंकिता की मौत जलने की वजह से हुई थी। इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है। रिपोर्ट में यह स्पष्ट किया गया है कि अत्यधिक ज्वलनशील पदार्थ से अंकिता को जलाया गया था। जलने से शरीर की परत पर मवाद भर गए थे। इस वजह से उसके शरीर के अंगों ने भी धीरे-धीरे काम करना बंद कर दिया और उसकी जान चली गई।

उधर, झारखंड के दुमका की अंकिता सिंह हत्याकांड में मुख्य आरोपी शाहरुख और उसके दोस्त नईम उर्फ छोटू पर POCSO की धाराएं लगा दी गई हैं। उसे नाबालिग मानकर आरोपियों पर POCSO की धाराएं जोड़ दी गई है।

अंकिता का केस मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) दुमका की अदालत से प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह विशेष न्यायालय प्रकाश चन्द्रा की अदालत में ट्रांसफर कर दिया गया है।

23 अगस्त को दुमका के जरुवाडीह की अंकिता पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी गई थी। रिम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में दो आरोपियों शाहरुख और नईम उर्फ छोटू को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in