14 साल की लड़की ने रेप का विरोध किया तो मुंह में एसिड डाला फिर चेहरे को जला काट दिया गला

Andhra Pradesh : आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में सनसनीखेज घटना. 9वीं की छात्रा से रेप (Rape) का प्रयास हुआ. विरोध करने पर आरोपी ने एसिड (Acid) फेंका. मुंह में भी एसिड डाला. फिर गला काट दिया.
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Andhra Pradesh Rape And Acid Attack : आंध्र प्रदेश में 14 साल की एक लड़की से उसके घर में घुसकर हैवानियत की गई. लड़की ने रेप (Rape) का प्रयास का विरोध किया तो बाथरूम साफ करने वाला एसिड उसे जबरन पिलाया गया. उसके चेहरे पर भी एसिड फेंका गया. इसके बाद लड़की के गले को चाकू से काट दिया. लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये घटना उस समय हुई जब लड़की घर में अकेली थी. उसी समय 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की के घर में एक आरोपी घुस आया.

ये घटना आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले की है. घटना 5 सितंबर की रात में हुई. पीड़ित लड़की 9वीं की छात्रा है. सोमवार शाम को छात्रा के माता-पिता काम से बाहर गए थे. उस समय छात्रा घर में अकेली थी. उसी दौरान आरोपी युवक नागराजू घर में घुस आया. छात्रा के साथ नागराजू रेप का प्रयास करने लगा. लड़की ने शोर मचाया. लेकिन घर के बाहर उसकी चीख नहीं पहुंच सकी. इसके बाद आरोपी उससे जबर्दस्ती करने लगा तो लड़की अपना बचाव करते हुए घर के वॉशरूम में घुस गई. उसने वॉशरूम का दरवाजा भी बंद कर लिया.

लेकिन आरोपी यहीं नहीं रुका. उसने वॉशरूम का दरवाजा ही तोड़ दिया. इसके बाद फिर से वो दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. जिसका लड़की ने विरोध किया. इसके बाद आरोपी ने लड़की के मुंह में वॉशरूम की सफाई करने वाला एसिड (तेजाब जैसा) फेंक दिया. इसके साथ ही लड़की के चेहरे पर भी एसिड डाल दिया. जिससे लड़की बुरी तरह से झुलस गई. इससे लड़की जोर-जोर से चीखने लगी. इस पर हमलावर ने उसके गले को चाकू से काट दिया और फरार हो गया.

दरवाजा खुलने के बाद आसपास के लोगो को पता चला तो उन्होंने ने ही लड़की के माता-पिता को जानकारी दी और अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित लड़की की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम नागराजू है. वो पीड़ित लड़की का दूर का रिश्तेदार भी है. अस्पताल में भर्ती लड़की से मिलने राज्य के एक मंत्री भी पहुंचे और दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की बात कही है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in