UP : बहन से छेड़छाड़ करने से रोका तो भाई की चाकू घोंपकर हत्या!

UP Crime News : अलीगढ़ में बहन के साथ हो रही छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी सगे भाई हैं। पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर जेल भेजा और तीसरे की तलाश जारी है।
थाने की तस्वीर
थाने की तस्वीर

अकरम खान के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Aligarh Crime News : छेड़छाड़ का विरोध करना एक शख्स को भारी पडा़। बदमाशों ने पीड़िता के भाई की हत्या कर दी। उसकी बहन भी जख्मी है। इस मामले में मुस्तफा और मुबारक को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद हुआ है। फरार तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

पूरा मामला जानिए

ये घटना अलीगढ़ में हुई। जवां इलाके के रियाज कॉलोनी का रहने वाला सद्दाम (28 साल) गांव के तालाब में मछली पकड़ने गया था। वहां उसकी बहना उसे बुलाने के लिए आई। इस बीच रास्ते में कुछ दबंगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की और खींचने की कोशिश की। पीड़िता ने ये बात अपने भाई सद्दाम को बताई। वो बदमाशों के पास गया और उस दौरान उसकी बदमाशों के साथ बहस हो गई। कहासुनी के बाद दबंगों ने भाई-बहन पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

हल्ला सुनकर गांव वाले इकट्ठा हो गए और घायल भाई-बहन को मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां इलाज के दौरान सद्दाम की मौत हो गई। उसकी बहन अस्पताल में भर्ती है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in