पोर्न देख साइको रेपिस्ट बनने की रियल कहानी, बीवी की दोस्त का मर्डर कर उसने लाश से किया रेप

Real Sex Maniac Crime Story : पुलिस जांच में पता चला कि वो सेक्स पावर बढ़ाने की दवाइयां खाता था. वो सेक्स को लेकर अपनी पत्नी से खुश नहीं था. पोर्न देख वो दिमागी तौर पर साइको रेपिस्ट बन चुका था.
Sex Maniac Accused Aman Bisht Delhi Burari rape murder case

Sex Maniac Accused Aman Bisht Delhi Burari rape murder case

Real Porn Addiction Crime Story in Hindi : उसे पोर्न फिल्मों की लत लग गई. जब भी वो अकेले रहता तभी फोन पर पोर्न देखने लगता. अब धीरे-धीरे उसकी ये आदत पोर्न एडिक्शन में तब्दील हो गई. अब उसकी यौन इच्छा भी बढ़ती गई. वो शादीशुदा था. लेकिन पोर्न फिल्मों की वजह से अपनी पत्नी से वो सेक्सुअली खुश नहीं रहता.

इसलिए उसकी बुरी नजर दूसरी लड़कियों पर पड़ने लगी. पर वो किसे टारगेट करता. इसी बीच, उसने अपनी पत्नी की एक दोस्त को टारगेट बनाया. फिर उसे गिफ्ट पसंद कराने के बहाने अपने पास बुलाया. वो भी उस समय जब पत्नी घर पर नहीं थी.

फिर 22 साल की वो लड़की अपनी दोस्त के पति पर भरोसा करके उसके घर आ गई. अब यहां आते ही वो शख्स उस लड़की से सेक्सुअल फेवर मांगने लगा. लड़की ने विरोध किया. फिर उस सिरफिरे से रहा नहीं गया. वो खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाया. और इसी में वो लड़की पर टूट पड़ा. लेकिन लड़की ने भी विरोध किया. उसे धक्का दिया. तो उस सिरफिर ने नाइलॉन की रस्सी से उस लड़की का गला घोंट दिया. आखिरकार लड़की की मौत हो गई.

लेकिन उस सिरफिरे की यौन इच्छा शांत नहीं हुई. इसलिए लड़की की हत्या करने के बाद उसने लड़की के कपड़े फाड़े. फिर उसके साथ रेप किया. फिर भी उसका मन शांत नहीं हुआ तो अप्राकृतिक तरीके से सेक्स (Unnatural Sex) भी किया. इसके बाद लड़की के शव को अपने बेडरूम में अर्धनग्न ही छोड़कर भाग निकला.

बेडरूम में अर्धनग्न हालत में मृत मिली लड़की

Crime ki Sachhi Kahani : ये रियल घटना है देश की राजधानी दिल्ली की. इस पूरी घटना का खुलासा तब हुआ जब आरोपी शख्स पुलिस की गिरफ्त में आया. दिल्ली पुलिस ने इस साइको रेपिस्ट को जयपुर से अरेस्ट किया.

पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तब पोर्न एडिक्शन से लेकर उसके साइको रेपिस्ट होने का पता चला. इस केस में पुलिस ने हत्या के साथ रेप और अप्राकृतिक रेप (Unnatural Rape) की धारा आईपीसी-377 को भी जोड़ा है. आरोपी को अब जेल भेज दिया गया है.

जिस शख्स के बारे में बात हो रही है उसका नाम है अमन सिंह बिष्ट. उम्र करीब 26 साल. पेशे से एक प्राइवेट कंपनी का कर्मचारी. पत्नी के साथ दिल्ली के बुराड़ी इलाके की एक सोसायटी में रहता है. 19 फरवरी को अमन अचानक लापता हो गया. रात करीब 8 बजे अमन की पत्नी घर पहुंची.

जब वो बेडरूम में घुसी तो उसके मुंह से चीख निकल गई. वो चीखने-चिल्लाने लगी. क्योंकि बेड पर एक लड़की की लाश थी. उस लड़की के बदन पर कुछ ही कपड़े थे. बाकी कपड़े बिखरे हुए थे. आसपास के हालत देखकर लग गया कि उस लड़की के साथ क्या हुआ होगा.

उस लड़की के चेहरे को देखा तो वो और जोर से चिल्लाने लगी. क्योंकि वो लड़की कोई और नहीं बल्कि उसकी सबसे अच्छी दोस्त थी. उसकी उम्र करीब 22 साल थी. उसे बेड पर मरा हुआ देख वो कुछ समझ नहीं पाई.

इसके बाद अमन को खोजने लगी. तब उसका पता नहीं चला. उसे फोन किया. लेकिन फोन भी बंद मिला. इसलिए उसने तुरंत दिल्ली पुलिस को कॉल किया. मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और लड़की की पहचान करते हुए उसके घरवालों को जानकारी दी.

<div class="paragraphs"><p>सांकेतिक फोटो</p></div>

सांकेतिक फोटो

साड़ी पसंद कराने के बहाने बुला की दरिंदगी

जिस लड़की के साथ दरिंदगी हुई थी उसकी मां ने बेटी के लापता होने के बारे में पूरी जानकारी पुलिस को दी. मां ने बताया कि बेटी उसके साथ घर पर ही थी. 19 फरवरी की शाम को करीब 4 बजे के आसपास उसकी दोस्त के पति का फोन आया था.

उससे बात होने के बाद वो घर से जाने लगी. इस पर उससे पूछा कि कहां जा रही हो. तब मेरी बेटी ने बताया था कि उसकी दोस्त के पति का फोन आया था. उसने कहा कि वेलंटाइन डे (Valentine day) पर पत्नी को गिफ्ट नहीं दे पाया था. इसलिए वो पत्नी को सरप्राइज देने के लिए साड़ी पसंद कर रहा है. उसे पसंद कराने में मदद चाहिए. इसलिए वहां जाकर एक घंटे में लौट आने की बात कही थी.

लड़की की मां ने पुलिस को ये भी बताया कि वो कई घंटे बाद भी वो नहीं लौटी तो उसके फोन पर कॉल किया. लेकिन फोन बंद था. इसलिए परिवार के लोग उसे खोजने के लिए जा ही रहे थे तभी उसकी दोस्त का फोन आया और मौत की जानकारी मिली. अब पुलिस अमन पर ही शक जताते हुए उसकी तलाश शुरू की थी. लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई.

इस तरह पुलिस ने उसे ट्रेस करते हुए जयपुर से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की गई तब पूरे मामले का चौंकाने वाला खुलासा हुआ. दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने बताया कि आरोपी अमन सिंह बिष्ट को पोर्न फिल्में देखने की लत थी.

पोर्न की लत के साथ सेक्स पावर वाली दवाइयां लेता था अमन

पुलिस की जांच में ये भी पता चला कि वो सेक्स पावर (Sex Power Medicine) बढ़ाने के लिए दवाइयां भी खाता था. इसके लिए मार्केट में मिलने वाले पौरुष शक्ति वाली दवाएं भी लेता था. आरोपी ने बताया कि वो सेक्स को लेकर अपनी पत्नी से खुश नहीं रहता था.

क्योंकि पोर्न फिल्मे देखकर उसकी इच्छाएं काफी बढ़ गईं थीं. इसलिए वो दिमागी तौर पर साइको रेपिस्ट बन चुका था. वो अपनी इच्छा से सेक्सुअली खुश होना चाहता था. इसीलिए जब उसकी पत्नी की दोस्त ने घर पर आकर विरोध जताया तो उसने पहले गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और फिर उसके साथ रेप और अननेचुरल रेप (Unnatural Sex) किया था.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in