Lesbian Story: उस लड़की के प्यार में वो ब्रेस्ट सर्जरी करा सना से सोहेल बनी, दो लड़कियों के प्यार की अजीब कहानी

Lesbian Crime Story in Hindi : अजब प्रेम की ये गजब कहानी झांसी की है. सर्जरी कराकर सना से सोहेल खान बनी. दो लड़कियों के प्यार की अजीब कहानी. पढ़ें पूरी खबर.
Lesbian Crime Story in Hindi
Lesbian Crime Story in Hindi

Lesbian Love Story : उस लड़की को लड़की से प्यार था. दोनों साथ जीने मरने की कसमें खा चुके थे. उस प्यार को पाने के लिए एक लड़की ने अपना जेंडर भी बदल लिया. दो साल काउंसिलिंग कराई. 8 घंटे ऑपरेशन चला. एक साल उसकी बॉडी को लड़की से लड़का बनाने में लगे. वो सना खान से सोहेल बन गई. अब दोनों साथ रहने लगीं. पति पत्नी की तरह. लेकिन फिर लिव-इन में पत्नी की तरह रहने वाली लड़की का प्यार बदल गया.

ना सिर्फ बल्कि उसके जज्बात भी किसी लड़के से जुड़ गया. अब वो सना से सोहेल बनने वाली लड़के से नहीं बल्कि असली लड़के को दिल दे बैठी. सोहेल ने विरोध किया. 5 साल के अपने पुराने रिश्तों का नाता दिया. उसके प्यार की खातिर लड़की से लड़का बनने के दर्द को बताया. लेकिन वो अपनी जिद और नए प्यार से समझौता करने को तैयार नहीं हुई.

 आखिरकार वो उसी लड़के से शादी करने की बात कहकर सना उर्फ सोहेल को छोड़कर चली गई. अब सोहेल उस लड़की को सजा दिलाना चाहता है. पुलिस में शिकायत कर चुका है. मामला कोर्ट में भी पहुंचा. उस लड़की को कोर्ट में पेश किया गया. लेकिन कुछ घंटे बाद ही उसे जमानत मिल गई. अब सना उर्फ सोहेल इस केस को एक मिसाल की तरह कोर्ट में लड़ना चाहता है ताकी फिर कोई लड़की जेंडर चेंज कराने के बाद ऐसे धोखा ना दे सके. फिलहाल मामला कोर्ट में चल रहा है. लेकिन आज क्राइम की कहानी (Crime Story) में जानते हैं सना से सोहेल बनी और उस लड़की की अजब प्रेम की गजब कहानी.

सना और कोमल के प्यार की कहानी
सना और कोमल के प्यार की कहानी

अजब प्रेम की ये गजब कहानी झांसी की है. इस रियल कहानी की शुरुआत साल 2016 से होती है. वो एक स्वास्थ्य केंद्र में ANM थी. यहां काम करने के दौरान उसने झांसी के प्रेम नगर इलाके में किराये का एक कमरा लिया. उस मकान मालिक की बेटी का नाम कोमल (बदला हुआ नाम) था. अब सना की दोस्ती कोमल से हो गई. धीरे-धीरे ये दोस्ती दोनों में प्यार में बदल गई.

दोनों बेहिसाब प्यार करने लगे.  इस अजीब प्यार का आलम ये हुआ कि कोमल के परिवार को पता चल गया. अब सना को कमरा छोड़ना पड़ा. 10 अगस्त 2017 को सना ने कमरा छोड़ सरकारी क्वॉर्टर में चली गई. घरवालों को लगा कि अब दोनों दूर हो जाएंगी. लेकिन 4 दिन बाद ही कोमल ने भी अपना घर छोड़ दिया. इसके बाद वो सना के क्वॉर्टर में पहुंच गई. दोनों फिर से खुलेआम साथ में रहने लगीं.

सना और कोमल के प्यार की कहानी
सना और कोमल के प्यार की कहानी

पुलिस में शिकायत हुई तो लड़की ने कहा मैं बालिग हूं, लिव-इन में रहूंगी

घरवालों ने पुलिस में शिकायत की. तब कोमल ने साफ कहा था कि मैं सना के साथ लिव-इन में रहना चाहती हूं. मैं बालिग हूं. ऐसा कर सकती हूं. फिर दोनों साथ रहने लगीं. इसके बाद अपने इस सफर को लंबा चलाने के लिए सना ने अपना जेंडर बदलकर खुद को सना से सोहेल बनाने में जुट गई. इसके लिए दो साल काउंसलिंग कराई.

ब्रेस्ट सर्जरी कराई, 12 लाख से ज्यादा खर्च किए. पति-पत्नी बनकर रहे

फिर जून 2020 में आखिरकार अपना जेंडर चेंज करा लिया. अपने ब्रेस्ट की सर्जरी कराई. 8 घंटे से ज्यादा सर्जरी चली. फिर सना से वो सोहेल खान बन गई. इस पूरी सर्जरी और काउंसलिंग पर 12 लाख से ज्यादा रुपये भी खर्च किए. इस तरह दोनों साथ में पति पत्नी की तरह रहने लगे. दो साल का वक्त बीता.

सना और कोमल के प्यार की कहानी
सना और कोमल के प्यार की कहानी

5 साल बाद लड़की की जिंदगी में आया नया मोड़

करीब 5 साल बीत गए. अप्रैल 2022 आया. अब कोमल की जिंदगी में बड़ा बदलाव आया. कोमल को भी सरकारी नौकरी मिल गई. इस नई नौकरी के साथ उसकी जिंदगी में भी नया बदलाव आया. उसे एक लड़के से प्यार हो गया. अब वो सोहेल खान की जिंदगी से दूर जाने लगी. सोहेल ने जिद की. उसे जाने से रोकना चाहा. लेकिन कोमल अब पीछे हटने को तैयार नहीं थी. फिर एक दिन उसे छोड़कर चली गई.

अब सना से सोहेल खान बनी लड़की परेशान है. वो कहती हैं में आज भी उससे प्यार करती हूं. उसके लिए मैंने जिंदगी बदल दी. सर्जरी कराई. 5 साल में 12 लाख से ज्यादा खर्च किए. लेकिन उसने अचानक सबकुछ खत्म कर दिया. इस तरह मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी. अब मैं कहीं की नहीं रहीं. ना लड़का और ना लड़की. इसलिए परेशान होकर कोर्ट में याचिका डाली. पुलिस ने कोमल को कोर्ट में पेश किया लेकिन उसे तुरंत जमानत मिल गई. अब सना का कहना है कि वो चाहती है फिर किसी की जिंदगी ऐसी बर्बाद नहीं की जाए. इसलिए वो कानूनी लड़ाई लड़ेगी और इंसाफ लेगी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in