हिंदी गाने, फिल्मी रील्स और देवी-देवताओं की फोटो के सहारे ये ISI एजेंट ऐसे फंसाती है हुस्न और हनीट्रैप के जाल में, लेती है सीक्रेट डिटेल

Pakistani ISI Female Agent Honeytrap Case Rajasthan : ये खूबसूरत पाकिस्तानी ISI एजेंट इस तरीके से फंसाती थी भारतीय जवान को, फिर लेती थी सीक्रेट डिटेल. जानें पूरी कहानी
हिंदी गाने, फिल्मी रील्स और देवी-देवताओं की फोटो के सहारे ये ISI एजेंट ऐसे फंसाती है हुस्न और हनीट्रैप के जाल में, लेती है सीक्रेट डिटेल
Pakistani ISI Female Agent

Pakistan Honeytrap ISI Agent : हिंदी फिल्मों के गाने. देवी-देवताओ के साथ फोटो. चटपटी बातें, चुलबुला अंदाज. रील्स ऐसे बनाती है, जिसे देखकर उसके हुस्न के जाल में लोग फंसे आते हैं. इस जाल में फंसने वाले कोई और नहीं बल्कि सेना के जवान ज्यादा हैं. एक बार जो जवान इसके हुस्न की दीवानगी का शिकार हुआ वो फिर खुफिया से खुफिया जानकारी भी लीक करने में संकोच नहीं करता था. आखिरकार जब हुस्न के जाल और जवानों के उसमें फंसने की कहानी (Crime Stories in Hindi) सामने आई तो जांच अधिकारी भी चौंक गए.

ISI Honey Girl
ISI Honey Girl

उस महिला आईएसआई एजेंट (Pakistan ISI Agent Girl) की फोटो और वीडियो सामने आए तो देखकर समझ में आ गया कि आखिरकार उसने कैसे आसानी से किसी को शिकार बनाया. असल में ये पूरा मामला राजस्थान में पकड़े गए एक सेना के जवान के बाद सामने आया. इस जवान से पूछताछ हुई तो एक-एक कर बड़े खुलासे हुए. इस पूरे मामले की जांच इंटेलिजेंस ने की. ये जांच अभी भी जारी है. जिसमें ये पता चला कि पाकिस्तानी महिला आईएसआई एजेंट ने कैसे हनीट्रैप में जवान को फंसाया. अब इसके कुछ वीडियो भी सामने आए.

देश की सेना की खुफिया जानकारी पाकिस्तान को देने के आरोप में पकड़े गए जवान की पहचान प्रदीप कुमार (24) के रूप में हुई है. वो मूल रूप से उतराखंड के रूड़की का रहने वाला है. 3 साल से उसकी जोधपुर में गनर के रूप में तैनाती थी. पाकिस्तानी महिला ISI एजेंट से पहली बार नवंबर 2021 में इस जवान की फोन पर बात हुई थी. इसके बाद से वो उसके जाल में फंसता चला गया.

Pakistani ISI  girl Honeytrap Case
Pakistani ISI girl Honeytrap Case

कभी रिया तो कभी प्रिया, 5 नामों से फंसाया

कभी प्रिया शर्मा. तो कभी रिया शर्मा और कभी पायल शर्मा. हरलीन कौर से लेकर पूजा राजपूत का नाम. ये वो नाम हैं जो ISI की एजेंट रखती थी. इसी नाम से वो सोशल मीडिया पर फोटो और रील्स डालती थी. उसके एक रील्स की बानगी समझिए.

एक रील्स में वो हिंदी गाने...आंखों के नीचे-नीचे, मैं तेरे पीछे-पीछे... पर खूबसूरती दिखाती है. दूसरे रील्स में एक लड़का कहता है...अकेला हूं मैं.. फिर ये लड़की कहती है..साथ हूं मैं..फिर लड़का कहता है..पता है आज बहुत उदास हूं मैं. फिर लड़की कहती है...नजर उठा के देख..तेरे पास हूं मैं...अब इस वीडियो को बनाते हुए वो जैसी अदाएं दिखाती हैं.

वीडियो के अलावा खुद को हिंदुस्तानी और हिंदू दिखाने के लिए वो फोटो का इस्तेमाल करती थी. फोटो में कभी देवी-देवताओ के सामने पूजा करते हुए नजर आती है. जिसे देख आसानी से इसे एक खूबसूरत भारतीय लड़की समझकर सेना के कुछ जवान पहले अपना दिल दे बैठे.

फिर वीडियो कॉल पर चैट करने लगे. उसी दौरान ये कभी दिल्ली में मिलने का झांसा देती. तो कभी शादी करने की बात कहकर वीडियो कॉल पर ही कपड़े उतारने लगती. फिर उसी वीडियो को रिकॉर्ड करके ब्लैकमेलिंग का जरिया बना लेती.

इसके ब्लैकमेलिंग के जाल में फंसने के बाद तो जवान वो सबकुछ करने को तैयार हो जाते जो वो लड़की चाहती. यानी अब आईएसआई एजेंट उन अश्लील वीडियो के जरिए ऐसे अपने चंगुल में फंसाती कि जवान सीक्रेट से सीक्रेट डिटेल्स को भी आसानी से उसे भेज देता था.

जवान प्रदीप कुमार भी महिला जासूस के जाल में ऐसा फंसा कि वो जिस तरह के कागजात और सीक्रेट जानकारी की डिमांड करती वो उसे भेजने के लिए विवश हो जाता था.

Honeytrap Case
Honeytrap Case

मिसाइल परीक्षण से जुड़ी जानकारी देने का भी अंदेशा

पाकिस्तानी महिला एजेंट के हनीट्रैप (Honeytrap) में फंसकर भारतीय सेना का गनर प्रदीप पोखरण में हुए मिसाइल परीक्षण के वीडियो समेत कई सीक्रेट जानकारियां, वीडियो और फोटो पाकिस्तानी खुफिया एजेंट को देने का अंदेशा है.

बताया जाता है कि पाकिस्तानी महिला एजेंट (Pakistani female agent) के प्यार में वो जवान शुरू में इस कदर पागल हो गया था कि उसने महिला जासूस से अपने 7 साथी जवानों की दोस्ती भी कराई. जांच एजेंसियां अब उन जवानो की भी डिटेल निकाल रही हैं.

Jawan Pradeep Kumar and ISI Honey Girl
Jawan Pradeep Kumar and ISI Honey Girl

हनीट्रैप के जाल में फंसा प्रदीप कुमार सेना में गनर रहा. इस महिला एजेंट ने पहले रिया नाम से उससे दोस्ती की थी. उसने खुद को बेंगलुरु में मिलिट्री नर्सिंग सर्विस में कार्यरत बताया था. इसके अलावा उसने अपने सोशल मीडिया पेज पर हिंदू बताने के लिए कमरे में हिंदू देवी देवताओं की तस्वीरों के साथ अपनी फोटो खिंचकर भेजी थी.

जिससे जवान को उसके हिंदुस्तानी होने का भरोसा हो जाए. यही नहीं, ISI एजेंट रिया भारतीय जवान प्रदीप से राजस्थानी भाषा में भी बात करती थी. जिससे उसे कभी शक ना हो. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि रिया अब तक 10 जवानों को हनीट्रैप में फंसाकर गोपनीय सूचनाएं लेकर आईएसआई को दे चुकी है.

Army Jawan Honeytrap Case Updates From Rajasthan
Army Jawan Honeytrap Case Updates From Rajasthan

ऐसे चल रहा पाकिस्तान की तरफ से हनीट्रैप का खेल

Pakistan Honeytrap ISI Agent girl : मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ISI के हनीट्रैप का ये खेल पाकिस्तान के सिंध प्रांत में स्थित आर्मी कैंट से चल रहा है. यहां आईएसआई के अधिकारी लोकल और गरीब तबके की लड़कियों को हायर करते हैं. फिर इन्हें ट्रेनिंग दी जाती है. जिस भारतीय जवान को टारगेट किया जाता है उसकी लोकल भाषा की जानकारी लेकर लड़की को भी समझाया जाता है.

खासतौर पर इन्हें पाकिस्तान से सटे भारतीय राज्य जैसे राजस्थान और गुजरात के सैन्य ठिकानों से सीक्रेट जानकारी के लिए ट्रेनिंग दी जाती है. हनीट्रैप का काम करने वाली ये लड़कियां पाकिस्तानी सेना के कैप्टन स्तर के ऑफिसर के अंडर में काम करती हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in