Crime : किडनैपिंग के बाद फिरौती में उसने शादीशुदा प्रेमिका को मांग लिया, हैरान कर देगी ये कहानी

Crime Story in hindi : UP के ललितपुर की क्राइम की अजीब (Crime kahani) कहानी. दो प्रेमी. एक प्रेमिका. प्रेमिका (Lover) की शादी और फिर किडनैपिंग की कहानी. फिरौती में उसने शादीशुदा प्रेमिका को मांग लिया
Crime Story
Crime Story

Crime Story in hindi : किडनैपिंग के बदले पैसों की फिरौती मांगने की खबरें आपने बहुत सुनी होंगी. लेकिन ये खबर बेहद ही अजीब और अलग है. यहां एक प्रेमिका है. और दो प्रेमी. दोनों प्रेमी भी रिश्ते में भाई. एक दूसरे के ममेरे भाई. पहले एक से प्यार. फिर उससे लड़ाई. फिर दूसरे से प्यार. आखिर में शादी. लेकिन इस शादी में पहला प्यार विलेन बन जाता है. फिर होती है क्राइम की एंट्री. ऐसी कहानी जिसमें एक अपहरण होता. फिरौती मांगी जाती है. लेकिन फिरौती पैसे की नहीं. एक शादीशुदा दुल्हन ही. वो दुल्हन कोई और नहीं बल्कि पूर्व प्रेमिका होती है. आज क्राइम की कहानी (Crime Ki kahani) में यूपी के ललितपुर का केस.

जिसमें एक शख्स ने अपहरण करने के बाद फिरौती में अपनी शादीशुदा पूर्व प्रेमिका (Lover) की डिमांड की. उसने धमकी देकर कहा कि अगर मेरी पुरानी प्रेमिका को मेरे पास नहीं लाया गया तो जिसे अगवा किया है उसे जिंदा नहीं छोड़ेंगे. इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. किसी तरह पुलिस ने अपहृत लड़के को बरामद कर लिया लेकिन मुख्या आरोपी अभी फरार है.

Crime Story in Hindi
Crime Story in Hindi

एक शादी में दो ममेरे भाइयों से मिली थी वो लड़की, ऐसे हुआ प्यार

UP Lalitpur Crime : ये अजीब घटना उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले की है. लड़की की जिस लड़के से शादी हुई है वो आरोपी अपहरणकर्ता का रिश्ते में भाई लगता है. असल में इस अजीबोगरीब कहानी की शुरुआती 6 महीने पहले हुई थी. बिल्कुल किसी फिल्म की तरह. मुख्य आरोपी और अपहरण करने वाला गोलू कौशिक है.

वो अपने ही एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने गया था. इसी शादी में उसकी मुलाकात मध्य प्रदेश के विदिशा की रहने वाली एक लड़की से हुई. इस शादी में गोलू का ममेरा भाई उमेश भी आया था. उस लड़की से मुलाकात तो दोनों यानी गोलू और उमेश से हुई. लेकिन ज्यादा बातचीत गोलू से हुई. दोनों एक दूसरे से फोन पर बात करने लगे. फिर प्यार करने लगे.

लेकिन कुछ महीने बाद ही किसी बात को लेकर गोलू और उस लड़की में अनबन हो गई. इसे लेकर दोनों में विवाद बढ़ गया. ये विवाद इतना बढ़ा की गोलू और उस लड़की में बातचीत बंद हो गई. उसी दौरान लड़की से उमेश की बात होने लगी. दोनों में प्यार भी हो गया. अब उमेश ने ज्यादा लंबी प्यार की कहानी को बढ़ाने के बजाय तुरंत लड़की के घरवालों से शादी की बात की. इसके बाद दोनों के परिवार वाले भी तैयार हो गए. फिर दो महीने पहले ही दोनों की शादी हो गई.

Crime Stories in Hindi
Crime Stories in Hindi

अगवा कर बोला, बेटे की पत्नी को मेरे पास भेज दो वरना...

Crime Story in Hindi : अब इस शादी से गोलू नाराज रहने लगा. किसी तरह वह दोनों के रिश्तों को खत्म करना चाहता था. इसके लिए तमाम तरकीब लगाई. लेकिन सफल नहीं रहा. इसके बाद उसने खतरनाक साजिश रची. वह अपने ममेरे भाई के छोटे भाई को अगवा करने में जुट गया. इस तरह उसने अपनी पूर्व प्रेमिका के देवर शालू का अपहरण कर लिया. शालू की उम्र करीब 20 साल है.

इस केस में परिवार के लोगों ने 7 नवंबर को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. इस अपहरण के बाद गोलू कौशिक ने फोन पर शालू के पिता को धमकी दी. उसने धमकी देते हुए कहा कि अगर तुम अपने छोटे बेटे को सही सलामत चाहते हो तो अपने बड़े लड़के यानी उमेश की पत्नी को मेरे पास भेज दो. उसने ये भी कहा कि तुम्हारी बहू उमेश से नहीं बल्कि मुझसे प्यार करती है. तुम्हारे लड़के ने उससे शादी कर ली है और जब तक तुम मेरी प्रेमिका को मुझे नहीं सौंप देते तब तक तुम्हारे छोटे बेटे को हम नहीं छोड़ेगे.

इस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस की जांच में पता चला कि जिस गाड़ी में शालू को रखा गया वो मध्य प्रदेश के चंदेरी से ललितपुर की तरफ आ रही है. इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर एक पेट्रोल पंप के पास से शालू को बरामद कर लिया और दो लोगों को भी पकड़ लिया. लेकिन मुख्य आरोपी गोलू कौशिक नहीं मिला. पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in