श्रीनिवासन की हत्या में सजा सुनाने वाले जज को धमकी, पीएफआई के 15 लोगों को सुनाई थी सजा, धमकी देने के मामले में एक गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

Kerala Crime Court News: केरल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) प्रकोष्ठ के नेता रंजीत श्रीनिवासन की हत्या मामले में फैसला सुनाने के बाद मावेलिक्कारा के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश को कथित तौर पर विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर धमकी दिए जाने पर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के साथ ही दो लोगों को हिरासत में लिया है। केरल पुलिस ने मावेलिक्कारा अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश-प्रथम वीजी श्रीदेवी को ऑनलाइन दी जा रही धमकियों को गंभीरता से लेते हुए बुधवार को उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है।

सजा सुनाने वाले जज को धमकी

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और दो हिरासत में हैं। जांच जारी है तथा उनके बारे में शीघ्र जानकारी दी जाएगी। केरल की एक अदालत ने दिसंबर 2021 में अलप्पुझा जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओबीसी शाखा के नेता श्रीनिवासन की हत्या के मामले में प्रतिबंधित इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से जुड़े 15 लोगों को मंगलवार को मौत की सजा सुनाई।

पीएफआई से जुड़े 15 लोगों को मौत की सजा 

इसके कुछ ही देर बाद न्यायाधीश को अपशब्द भरे संदेश सोशल मीडिया मंचों पर सामने आने लगे। अदालत ने अपने आदेश में कहा कि इस मामले में सभी आरोपियों को मौत की सजा देना 'पूरी तरह उचित' है। श्रीनिवासन की 19 दिसंबर, 2021 को उनके परिवार के सामने पीएफआई और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से जुड़े कार्यकर्ताओं ने उनके घर में बेरहमी से हमला कर उनकी हत्या कर दी थी।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT