Maharashtra News: महाराष्ट्र से लापता हुई यूट्यूबर लड़की मध्य प्रदेश के इटारसी रेलवे स्टेशन पर मिली

Maharashtra News: महाराष्ट्र के औरंगाबाद से लापता यूट्यूबर लड़की 500 किलोमीटर दूर मध्य प्रदेश के इटारसी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के एक कोच में मिली
Railway Station|SM
Railway Station|SM

Maharashtra News: महाराष्ट्र के औरंगाबाद से लापता 16 वर्षीय यूट्यूबर लड़की वहां से करीब 500 किलोमीटर दूर मध्य प्रदेश के इटारसी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के एक कोच में मिली। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।इटारसी जीआरपी के निरीक्षक वी. वी. टांडिया ने बताया कि भुसावल जीआरपी और कंट्रोल रूम से जानकारी मिली थी कि औरगांबाद के थाना छावनी इलाके की किशोरी बिंदास काव्या माता-पिता की डांट से नाराज होकर नौ सितंबर को घर छोड़कर निकल गई है। यूट्यूब पर बिंदास काव्या के चैनल के 44 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं।

टांडिया ने कहा कि प्राप्त जानकारी और फोटो के माध्यम से ट्रेनों की सघन जांच की गई। इस दौरान शनिवार दोपहर भुसावल की तरफ से आई कुशीनगर एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में किशोरी मिल गई और उसे ट्रेन से उतार दिया गया। इसके बाद इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों और किशोरी के परिजनों को दी गई।टांडिया ने बताया कि सूचना मिलने पर किशोरी के माता पिता शनिवार-रविवार देर रात इटारसी पहुंचे और किशोरी को उन्हें सौंप दिया गया है।माता-पिता ने बेटी के मिलने के बाद मदद करने वालों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि वह पढा़ई करने की बात पर डांटने से यह नाराज होकर बिना बताये घर से निकल गई थी और उत्तर प्रदेश के लखनऊ के पास स्थित अपने पैतृक गांव जा रही थी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in