‘यूथ लीग’ मार्च हुआ हिंसक
‘यूथ लीग’ मार्च हुआ हिंसक

Kerala: तिरुवनंतपुरम में निकाला गया ‘यूथ लीग’ मार्च हुआ हिंसक, लाठीचार्ज व आंसू गैस गोले छोड़े गए

Thiruvananthapuram: प्रदर्शनकारी राज्य की राजधानी में एक घंटे से अधिक समय उग्र रहे और उन्होंने पुलिस पर चप्पल और प्लास्टिक की बोतलें फेंकी, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

Kerala News: केरल में वाम नीत एलडीएफ सरकार की कथित विफलताओं के खिलाफ यहां सचिवालय तक यूथ लीग के कार्यकर्ताओं द्वारा निकाला गया विरोध मार्च बुधवार को हिंसक हो गया जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े।

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) के युवा संगठन यूथ लीग की प्रदेश समिति द्वारा आयोजित 'केरल बचाओ' मार्च में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। आईयूएमएल केरल में विपक्षी कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ में एक प्रमुख घटक है। पास के संग्रहालय चौक से निकले मार्च की शुरुआत आईयूएमएल के वरिष्ठ नेता और विधायक पी के कुन्हालीकुट्टी ने किया।

प्रदर्शनकारी राज्य की राजधानी में एक घंटे से अधिक समय उग्र रहे और उन्होंने पुलिस पर चप्पल और प्लास्टिक की बोतलें फेंकी, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया। प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आंसू गैस का इस्तेमाल करना पड़ा।

पुलिस ‘यूथ लीग’ के कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करके प्रदर्शन स्थल से ले गई। पुलिस ने कहा कि आंसू गैस के संपर्क में आने के कारण महिलाओं सहित कई राहगीरों ने बेचैनी की शिकायत की और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in