YASIN MALIK UPDATE : 'यासीन मलिक को सजा होने से पहले चीन से मदद मांगे पाकिस्तान'

YASIN MALIK UPDATE : 'यासीन मलिक को सजा होने से पहले चीन से मदद मांगे पाकिस्तान'
YASIN MALIK

YASIN MALIK UPDATE : कश्मीर के अलगाववादी नेता और प्रतिबंधित संगठन जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (JKLF) के मुखिया यासीन मलिक के बचाव में पाकिस्तान आ गया है। भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त रह चुके अब्दुल बासित ने भी इस मसले पर अपनी भड़ास निकाली है और कहा है कि पाकिस्तान को चाहिए कि वो इस मामले को अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में ले जाए। हाल ही में टेरर फंडिंग के मामले में मलिक को NIA कोर्ट ने दोषी करार दिया था और 25 मई को उसे सजा होनी है। मलिक के बचाव में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ तक आ गए हैं।

क्या कहा अब्दुल बासित ने ?

अब्दुल बासित ने कहा कि अगर पाकिस्तान चाहे तो मलिक को सजा दिए जाने से पहले भारत पर दबाव बनाने की कोशिश कर सकता है। एक वीडियो जारी कर बासित ने कहा, 'हमारे विदेश मंत्री (बिलावल भुट्टो जरदारी) जब हाल ही में अमेरिका में थे तब मुझे नहीं पता कि उन्होंने अमेरिका के विदेश मंत्री के सामने यासीन मलिक का मामला उठाया कि नहीं उठाया, लेकिन फिलहाल हमारे विदेश मंत्री को एक खत तो लिखना चाहिए संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के अध्यक्ष और महासचिव को।'

पाकिस्तान में रहने वाली यासीन मलिक की पत्नी मशाल मलिक ने सोमवार को पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता सलीम मंडीवाला के साथ मिलकर इस्लामाबाद में कहा कि उनके पति को तीन सालों से भारत ने तिहाड़ जेल में कैद करके रखा है और उन्हें कोई कानूनी मदद नहीं दी जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in