कुत्ते के साथ किया गलत काम!

आरोपी जेल भेजा गया
कुत्ते के साथ किया गलत काम!

सांकेतिक फोटो 

मयंक गौड़ के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Dog Rape in Ghaziabad : एक बुजुर्ग ने इंसानियत को शर्मसार करने वाली सारी हदें पार कर दी। बुजुर्ग पर आरोप है कि उसने कुत्ते के साथ गलत काम किया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में एक व्यक्ति एक कुत्ते के साथ 'रेप' करता हुआ नजर आ रहा है। पशु प्रेमी संगठनों ने वीडियो को देख इसकी शिकायत गाजियाबाद के इंदिरापुरम पुलिस थाने की पुलिस से की, जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने वसुंधरा इलाके के रहने वाले 60 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला जानिए

कुत्ते का शोषण करते हुए वीडियो बुजुर्ग की बहू ने बना लिया था। इसके बाद इस बुजुर्ग ने अपनी बहू के साथ हाथापाई की और उसका मोबाइल छीनने की कोशिश भी की। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में बुजुर्ग और महिला के बीच हाथापाई होती नजर आ रही है।

बुजुर्ग ने मोबाइल छीनने की कोशिश भी की। इसके बाद महिला ने 'प्यूपिल फॉर एनिमल' नामक संस्था से जुड़े लोगों से इस वहशीपन की शिकायत की। महिला ने संस्‍था को बुजुर्ग द्वारा किए जा रहे गलत कामों की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 60 वर्षीय इस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। स्‍थानीय निवासियों ने बताया कि 60 वर्षीय बुजुर्ग पहले भी इस तरह की हरकतें कर चुका है।

पुलिस का क्या कहना है इस पर ?

इस मामले में एसपी सिटी-2 ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया वीडियो के आधार पर की गई शिकायत के आधार पर व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 में केस दर्ज किया गया।

<div class="paragraphs"><p>सांकेतिक फोटो&nbsp;</p></div>
डॉग के लिए हुई लड़ाई, एक महिला ने दूसरी महिला को काट खाया, देखते रह गए कुत्ते
<div class="paragraphs"><p>सांकेतिक फोटो&nbsp;</p></div>
मरे हुए कुत्ते को न्याय! रोड एक्‍सीडेंट के 8 साल बाद मुआवजे का आदेश, देश का पहला केस

Related Stories

No stories found.