West Bengal News: ... अपने प्राइवेट पार्ट में डाल लिया Deodorant का सिलेंडर, ऐसे निकाला गया ?

West Bengal Deodorant Removed From Patient's Body: दरअसल , एक शख्स के पेट में 7.5 इंच की Deodorant की बोतल घुस गई। उसे डाक्टरों की टीम ने निकाल दिया। इससे डाक्टरों की हर जगह तारीफ हो रही है।
डाक्टरों की टीम ने निकाला Deodorant
डाक्टरों की टीम ने निकाला Deodorant

West Bengal Deodorant Removed From Patient's Body: पश्चिम बंगाल में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल , एक शख्स के पेट में 7.5 इंच की Deodorant की बोतल घुस गई थी, लेकिन यहां सवाल ये है कि आखिर ये बोतल पेट तक कैसे पहुंच गई ? आईए आपको पूरा माजरा बताते हैं।

पश्चिम बंगाल में हाल ही में बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक शख्स पेट दर्द की शिकायत के बाद भर्ती हुआ। उसके परिजनों ने बताया कि उसके पेट में Deodorant है। इससे डाक्टरों की टीम चौंक गई। डॉक्टरों ने X-RAY किया तो पता चला कि उसके पेट में एक बोतल है। तुरंत सर्जरी करने का फैसला किया गया। दो घंटे की लंबी सर्जरी के दौरान व्यक्ति के पेट से 7.5 इंच की बोतल को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि उसकी सर्जरी सफल रही और अब वो स्वस्थ है। उसे सात दिनों तक निगरानी में रखा जाएगा।

डाक्टरों के मुताबिक, Deodorant की बोतल लगभग 20 दिन पहले मलाशय के जरिए इस शख्स के पेट में घुस गई थी। तब से शख्स को शौच करने में दिक्कत हो रही थी और हर गुजरते दिन हालत बिगड़ते जा रहे थे। अब सवाल ये उठता है कि कैसे ये बोतल उसके पेट तक पहुंची। इस बाबत प्रशासन जांच कर रहा है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in