देखें वीडियो - Vikas Thakur Sidhu Moose Wala: कॉमनवेल्थ गेम्स में भी सिद्धू मूसेवाला!

Vikas Thakur Sidhu Moose Wala: कॉमनवेल्थ गेम्स के पांचवें दिन भारत के विशाल ठाकुर (Weight Lifting) ने एक सिल्वर मेडल जीता। मैच जीतने के साथ ही विकास ने तुरंत मूसेवाला के अंदाज में जश्न मनाया।
Vikas Thakur
Vikas Thakur

Vikas Thakur Sidhu Moose Wala: सिंगर सिद्धू मूसेवाला की याद कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में ताजा हो गई। टूर्नामेंट के पांचवें दिन वेटलिफ्टर विकास ठाकुर ने सिल्वर मेडल जीत लिया। इस जीत के बाद विकास ने मूसेवाला को श्रद्धांजलि देते हुए उनके ही अंदाज में थाई पर हाथ मारते हुए जश्न मनाया।

Sidhu Moosewala News : यह गेम्स इस समय इंग्लैंड के बर्मिंघम में जारी हैं। भारत ने कुल 5 गोल्ड समेत 13 मेडल जीते है। इसमें एक सिल्वर मेडल विकास ठाकुर के भी नाम रहा। विकास ने पांचवें दिन पुरुषों के 96 किग्रा इवेंट में कुल 346 किग्रा भार उठाकर सिल्वर मेडल अपने नाम कर लिया। मैच जीतने के साथ ही विकास ने तुरंत मूसेवाला के अंदाज में जश्न मनाया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विकास ठाकुर हिमाचल के रहने वाले है। उन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स तक का सफर मूसेवाला के गाने सुनकर ही किया। उन्होंने मैच के बाद कहा, 'पंजाबी थप्पी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि थी। मैं उनसे कभी मिला नहीं, लेकिन उनके गीत हमेशा मेरे साथ रहेंगे और प्रेरणा देते रहेंगे। मैं हमेशा उनका बड़ा फैन रहा हूं। यहां आने तक मैंने उनके ही गाने सुने थे। उनकी हत्या के बाद मैंने दो दिन तक खाना नहीं खाया था।'

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in