Vicky Middukhera Killers Planning: विक्की मिड्दुखेड़ा के हत्यारों को छुड़वाना चाहता है लकी पटियाल और रिंदा संधू

Vicky Middukhera Killers Planning: विक्की मिड्दुखेड़ा के हत्यारों को नालागढ़ कोर्ट से छुड़ाने की प्लानिंग चल रही थी। इस मामले को लेकर स्पेशल सेल ने बड़ा खुलासा किया है।
आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

Vicky Middukhera Killers Planning: विक्की मिड्दुखेड़ा के हत्यारों को नालागढ़ कोर्ट से छुड़ाने की प्लानिंग चल रही थी। इस मामले को लेकर स्पेशल सेल ने बड़ा खुलासा किया है। इस सिलसिले में रसद प्रदाता समेत चार हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है। इनके खिलाफ यूएपीए के तहत मामला दर्ज किया गया था। इनके पास से हथियार, हेड ग्रेनेड समेत कई चीजें बरामद की है।

बताया जा रहा है कि हमलावरों को यूरोप से नेटवर्क चा रही रहे लकी पटियाल और पाकिस्तान से रिंदा संधू ने ये काम सौंपा था।

 विक्की मिड्दुखेड़ा
विक्की मिड्दुखेड़ा

इस साल जुलाई महीने में विक्की मिड्डूखेड़ा हत्याकांड में मोहाली पुलिस ने भुप्पी राणा और 5 शार्प शूटरों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। अनिल कुमार उर्फ ​​लठ्ठ, सज्जन सिंह उर्फ ​​भोलू, अजय कुमार उर्फ ​​सन्नी 'लेफ्ट शूटर', अमित डागर, कौशल चौधरी और भूपिंदर सिंह उर्फ ​​भुप्पी राणा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल थी।

इस मामले को लेकर दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर शगनप्रीत सिंह की तलाश में दिल्ली पुलिस ने मोहाली स्थित उनके घर पर छापेमारी की। कुछ दिनों बाद वह ऑस्ट्रेलिया भाग गया। तीनों शार्प शूटरों ने दावा किया कि शगनप्रीत सिंह ने उन्हें चौथे अज्ञात शार्प शूटर से मिलवाया था। उन सभी ने विक्की मिड्डूखेड़ा के घर की रेकी करने के लिए शगनप्रीत की कार का इस्तेमाल किया था। बता दें कि शगनप्रीत फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं।

Crime Story in Hindi: मोहाली पुलिस ने बताया कि विक्की मिड्डूखेड़ा पर हमला करने से एक रात पहले शगनप्रीत ने विक्की मिड्डूखेड़ा के हत्यारों को जलवायु विहार में पनाह दी थी। दिल्ली पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट ने इस मामले को सुलझाया था, जिसने विक्की मिड्डूखेड़ा के तीन हत्यारों समेत 12 गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया था।

विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या 7 अगस्त 2021 को सेक्टर-71, मोहाली में उस समय की गई थी, जब वह एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस से बाहर निकल रहे थे और अपनी एस.यू.वी. में बैठने लगे थे।

एक तरह है लारेंस गैंग और दूसरी तरफ उनका दुश्मन गैंग बंबईया गैंग।बंबईया गैंग को चलाता है लकी पटियाल और पाकिस्तान से रिंदा संधू। सिद्धू मूसेवाला के साथी शगनप्रीत ने विक्की को मरवाया था, इसलिए लारेंस उसके खिलाफ हो गया। विक्की लारेंस का दोस्त था। लारेंस ने इसलिए सिद्धू को मरवा दिया। अब लकी उसके हत्यारों को छुड़वाना चाहता है, इसलिए उसने अपने बदमाश भेजे।

पंजाब में अब बड़ा गैंगवार (Gangwar In Punjab) शुरू हो सकता है।असल में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग और देवेंद्र बंबईया गैंग के बीच पुरानी दुश्मनी है. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को जिस तरह से लॉरेंस और गोल्डी बरार (Goldy Brar) के गैंग ने अंजाम दिया उससे दूसरे देवेंद्र गैंग भड़क उठा है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in