UP Crime: “सबको मार के मरुंगा” कहते हुए बेटे ने किया मौत का तांडव

UP News: कानपुर में रिश्तों का क़त्ल, बेटे ने लोहे की रॉड और चाकू से गोदकर की पिता की हत्या, मां व नाना पर भी किया खूनी हमला
आरोपी निखिल
आरोपी निखिल

कानपुर से सिमर चावला की रिपोर्ट

UP Kanpur Murder News: कानपुर में एक बेटे (Son) के सिर पर ऐसा खून सवार हुआ कि उसने पीट-पीटकर पिता (Father) को मार डाला, बचाव में आई मां (Mother) और नाना (Grandfather) पर भी आरोपी ने चाकुओं (Knife) से हमला किया। बेटे को पिता के बुढ़ापे की लाठी कहते हैं लेकिन कानपुर में खुद एक बेटे नें लाठी से पिता को पीटा और चाकुओं से गोदकर बाप को मार (Murder) डाला। इतना ही नहीं आरोपी ने पिता के शरीर पर चाकुओं से कई वार भी किए जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

बेटा जब पिता का कत्ल कर रहा था तो मां बचाव में आई तो बेटे ने मां कमल शुक्ला को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी ने अपने नाना राम भरोसे अवस्थी पर भी चाकुओं से हमला कर दिया। यह वारदात कानपुर के गोविंद नगर के गुजैनी सी ब्लॉक की है। यहां रहने वाले निखिल शुक्ला ने घर में मौत का तांडव किया।

घटना के बाद मौका ए वारदात पर पहुची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच-पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी निखिल शुक्ला नशा करता है। रविवार रात को निखिल के 54 साल के पिता जीत कुमार शुक्ला से उसका झगड़ा शुरु हुआ था पिता बेटे को नशेबाजी के रोकते टोकते थे। आरोपी के छोटे भाई अखिल ने बताया रात में पिता घर के ग्राउंड फ्लोर पर सो रहे थे। पहली मंजिल पर मां, वह और भाई लेटे थे और नाना दूसरी मंजिल पर सो रहे थे।

सोमवार सुबह करीब पांच बजे निखिल ने पिता का कत्ल कर दिया। भाई की नींद खुली तो देखा निखिल मां और नाना को राड से मार रहा था। चरस गांजे का नशा करने के साथ साथ आरोपी तंत्र विद्या की बातें भी किया करता था। कत्ल के बाद से ही आरोपी फरार है पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुटी है। इसी साल 20 साल के निखिल ने इंटर की परीक्षा पास की है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in