UP Crime: कानपुर में ट्रैफिक चालान से परेशान ऑटो चालक ने की आत्महत्या, खेत बेचकर खरीदा था ऑटो

UP News: कानपुर में ट्रैफिक के चालान से परेशान ऑटो चालक ने कर लिया सुसाइड, डेढ़ महीने में 22000 के हो गए थे चालान, खेत बेचकर खरीदा था ऑटो, पुलिस अधिकारी बोले मामले की जांच की जा रही है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Kanpur Suicide News: यह दर्द भरी हकीकत कानपुर (Kanpur) के नरवर इलाके में सामने आई है। जहां ऑटो (Auto) चलाने वाले सुनील गुप्ता ने कुछ महीने पहले अपना खेत बेचकर एक ऑटो लिया था। हाल ही में डेढ़ महीने के अंदर उसके दो चालान ऐसे ट्रैफिक (Traffic) विभाग ने किए कि उसे उसकी चिंता में ही आत्महत्या (Suicide) की दहलीज पर पहुंचा दिया। सुनील के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं उसकी पत्नी रो रो कर बेहाल है।

मृतक की पत्नी का कहना है उनके पति के डेढ़ पहले 10000 का चालान हुआ था जिसके बाद एक 12000 का चालान और हो गया। ऑटो चलाने में इतनी कमाई नहीं थी घर चलाना था किश्त भी देनी थी। जिससे परेशान होकर सुनील ने मजबूर होकर सुसाइड कर लिया।

सुनील की पत्नी का कहना है कि अब मैं क्या करूं मैं छोटे-छोटे बच्चे हैं कहां जाऊं? सुनील की मौत से उसके परिजन और दोस्त सभी ट्रैफिक विभाग को कोस रहे हैं। इस मामले में कानपुर आउटर के एसपी तेज स्वरूप सिंह का कहना है सुनील के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। उसका पोस्टमार्टम कराया गया है उनका कुछ आपसी विवाद भी था उसकी जांच की जा रही है।

पुलिस अफसरों का कहना है कि मृतक सुनील गुप्ता के घर वालों के जो भी आरोप हैं उसकी भी जांच की जा रही है जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in