Crime News: टीका लगाकर हनुमान मंदिर में तोड़ दी मूर्तियां, लोगों ने पकड़ा तो निकला तौफीक

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ में स्थित टीले वाली मस्जिद के पास लेटे हुए हनुमान मंदिर (Hanuman temple) पर मूर्ति खंडित करने का मामला सामने आया है.
Crime News: टीका लगाकर हनुमान मंदिर में तोड़ दी मूर्तियां, लोगों ने पकड़ा तो निकला तौफीक

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ में स्थित टीले वाली मस्जिद के पास लेटे हुए हनुमान मंदिर (Hanuman temple) पर मूर्ति खंडित करने का मामला सामने आया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने तौफीक नाम के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. पुलिस ने मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी है. मौके पर फोर्स तैनात कर दी है. एफआईआर लिख कर पूरे मामले की जांच की जा रही है.

मंदिर पुजारी के मुताबिक, दो मूर्ति खंडित की गई, जिसमें एक शनि देव की और दूसरी हनुमान जी की मूर्ति है. मंगल महोत्सव पर कल मंदिर.के अंदिर एक बड़ा प्रोग्राम चल रहा था और उसी दौरान एक शख्स आया. शख्स ने जयश्रीराम का नारा लगाया और फिर मूर्ति तोड़ दी. युवक को लोगों ने पकड़ लिया तो उसकी पहचान तौफीक के रूप में हुई.

हनुमान मंदिर के अंदर मूर्ति तोड़े जाने की घटना पर स्थानीय विधायक नीरज बोरा ने बड़ी साजिश का अंदेशा जताया है. उनका कहना है कि इसके पीछे दंगा फैलाने की मंशा हो सकती है. फिलहाल हिंदूवादी संगठनों के लोगों का मंदिर पहुंचने का सिलसिला जारी है. विश्व हिंदू परिषद अमर सिंह और बजरंग दल जिला संयोजक नितेश शर्मा भी मंदिर पहुंचे.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in