महिला ने तेज़ाब उबाला, उसमें लाल मिर्च मिलाई और खौलते तेज़ाब से उसे नहला दिया

Bareilly Crime: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली जिले में एक महिला को पुलिस (Police) ने इसलिए गिरफ्तार किया है क्योंकि उस पर पति को खौलते हुए तेज़ाब (Acid) से नहलाने का संगीन इल्ज़ाम लगा है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Bareilly Crime: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) से दिल दहलाने वाली एक वारदात (Brutal Crime) सामने आई है। यहां पुलिस (Police) ने एक महिला (Women) को गिरफ्तार किया है, लेकिन उसे जिस इल्ज़ाम में पकड़ा है उसे सुनने वालों के सिर से लेकर पांव तक सिहरन दौड़ गई।

दरअसल बरेली के नवाबगंज थाना इलाक़े में एक महिला ने अपने पति को खौलते हुए तेजाब से नहला दिया। और बकौल पुलिस महिला ने ये सब कुछ अचानक या अनजाने में नहीं किया बल्कि जानबूझकर अपने पति को सबक सिखाने के लिए ये वारदात अंजाम दी।

झगड़े में सबक सिखाने का ये ख़ौफनाक तरीका

Bareilly Crime: बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच अक्सर कहा सुनी होती रहती थी जिसमें पति का पलड़ा भारी पड़ता था और वो घरेलू झगड़े में अक्सर अपनी पत्नी की पिटाई कर देता था। पत्नी इसी बात से चिढ़ी बैठी थी, लिहाजा एक रोज उसने अपने ही पति को सबक सिखाने का इरादा किया है।

बताया जा रहा है कि पत्नी ने सबसे पहले बाथरूम में इस्तेमाल होने वाला तेजाब खूब खौलाया और फिर उसमें लाल मिर्ची भी डाल दी, ताकि उस तेजाब का असर और ज़्यादा हो सके। इसके बाद उसने किसी बात पर जान बूझकर झगड़े के लिए अपने पति को उकसाया और जैसे ही पति ने पत्नी की पिटाई की तो उसने खौलते हुए तेजाब से पति को पूरी तरह नहला दिया।

घायल शख्स अस्पताल में भर्ती

Bareilly Crime: पत्नी के इस हमले से पति बुरी तरह से जख्मी हो गया है उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in