UP Crime: मिठाई का पैसा मांगने पर पुलिस कर्मियो ने रेस्टोरेंट मालिक और कर्मचारियों को पीटा, पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

Noida News: इस मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद एसीपी ने जांच की थी जिसमें दो पुलिसकर्मी दोषी पाए गए, पुलिसकर्मियों का लाइन हाजिर कर दिया गया है।
लिस कर्मियो ने रेस्टोरेंट मालिक और कर्मचारियों को पीटा
लिस कर्मियो ने रेस्टोरेंट मालिक और कर्मचारियों को पीटा

Noida Crime News: नोएडा में पुलिस वालों ने जमकर मिठाई (Sweets) खाई। पैसे मांगने पर शराब के नशे (Drunken) में झूम रहे पुलिसकर्मियों (Police Personnel) ने रेस्टोरेंट (Restaurant) के मालिक और रेस्टोरेंट कर्मियों के साथ जमकर मारपीट और गाली गलौज की। इस दौरान रेस्टोरेंट कर्मियों ने पुलिसकर्मियों का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 41 की है। 

जनाकरी पीड़ित भगत सिंह सट्टा 41 में धन्नू राम स्वीट्स नाम से एक छोटा सा रेस्टॉरेंट चलाते हैं। सोमवार की रात करीब 9:30 बजे भगत सिंह और उनके कर्मचारी रेस्टोरेंट में थे कि तभी दो पुलिसकर्मी आए और उनसे चमचम और छेना टोस मिठाईयां मंगा कर खाई, मिठाइयां खाने के बाद जब रेस्टोरेंट कर्मचारियों ने पुलिसकर्मियों से बिल मांगा तो पुलिसकर्मी नाराज हो गए और रेस्टोरेंट कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

इस दौरान रेस्टोरेंट भगत सिंह भी बीच बचाव में आए तो उन्हें भी पुलिसकर्मियों ने उनके साथ भी जमकर मारपीट और गाली गलौज की। पुलिसकर्मियों ने धमकी देते हुए कहा कि वह सेक्टर 49 थाने में तैनात है उनके डर से डीसीपी भी कांपते हैं अगर पैसे मांगे तो उन्हें जान से मार देगा। पीड़ित के मुताबिक पुलिसकर्मियों के मारपीट के बाद उनके रेस्टोरेंट के कर्मचारी इतने डरे हुए हैं कि वह काम छोड़कर वापस अपने घर जाने की बात कर रहे हैं।

कर्मचारियों का कहना है कि वह यहां काम करने आए हैं मार खाने नहीं। एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों द्वारा रेस्टोरेंट कर्मियों के साथ अभद्रता की गई। जांच के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in