UP Crime: निधि मर्डर केस में फरार सूफियान पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

UP News: लखनऊ के दुबग्गा इलाके में निधि नाम की लड़की को छत से फेंकने का आरोप लगा था आरोपी सूफियान 72 घंटे से फरार था।
सूफियान पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
सूफियान पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Lucknow Crime News: प्रेम प्रसंग (Love Affair) में हत्या (Murder) का ये मामला लखनऊ (Lucknow) के दुबग्गा इलाके का है। आरोप है कि 19 साल की निधि गुप्ता नाम की निधि नाम की लड़की का लखनऊ के ही सूफियान से प्रेम संबंध था। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले ही सूफियान ने निधि को एक फोन दिया था। यह जानकारी लड़की के परिजनों को हुई तो वो पूछताछ करने सूफियान के घर पहुंच गए।

परिजनों के साथ में निधि भी थी तभी निधि और सूफियान बात करते करते चौथी मंजिल पर पहुंच गए। इसी दौरान निधि चौथी मंजिल से नीचे गिर गई। चौथी मंजिल से गिरने के बाद जख्मी हालत में निधि को केजीएसी अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया था। हैरानी की बात यह है कि निधि की मौत के बाद सूफयान का पूरा परिवार घर में ताला लगाकर फरार हो गया।

एनकाउंटर के बाद मौके पर पुलिस
एनकाउंटर के बाद मौके पर पुलिस

पुलिस अफसरों का कहना है कि पुलिस की दो टीमें बनाकर आरोपी की तलाश की जा रही थी। शुक्रवार दोपहर पुलिस ने दुबग्गा के पावर हाऊस के जंगलों में सूफियान को घेर लिया जिसके बाद सूफियान ने पुलिस टीम पर फायर किया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में सूफियान के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

निधि के परिजनों का आरोप है सूफियान ने निधि को चौथी मंजिल से फेंक दिया है। लखनऊ पुलिस ने निधि के परिजनों की लिखित शिकायत हत्या और जबरन धर्म परिवर्तन कराने का मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि निधि ब्यूटिशियन का कोर्स कर रही थी जबकि सूफियान निधि का धर्म परिवर्तन करवा कर निकाह करना चाहता था।

सूफयान की गिरफ्तारी के बाद पुलिस की टीमें सूफियान के परिजनों की तलाश में जुटी हैं। गौरतब है कि निधि की मौत सूफियान के ही घर की चौथी मंजिल से गिरने से हुई थी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in