आरोपी
आरोपी

UP Crime : गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, वजह ये आई सामने

UP Gorakhpur Gorakhnath mandir Threat News : गोरखनाथ मंदिर को कथित रूप से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार.

UP Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिला पुलिस ने सोमवार को गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Temple) को कथित रूप से उड़ाने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने अपने दोस्त से उधार लिए गए पैसे को वापस न करने के लिए अपने दोस्त के नाम से एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और गोरखनाथ मंदिर को विस्फोट करने की धमकी वाला संदेश पोस्ट किया।

साइबर सेल और महराजगंज पुलिस की टीम ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से दो मोबाइल फोन और एक सिम बरामद किया है । महराजगंज के पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व आरोपी ने फेसबुक पर एक संदेश पोस्ट किया था कि गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा ।

मामले की जांच कर रही साइबर सेल व कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने कोतवाली थाना क्षेत्र के मटिहानिया निवासी मुबारक अली को गिरफ्तार कर लिया । उन्‍होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि मुबारक अली ने कोतवाली थाना क्षेत्र के कोटा मुकुंदपुर गांव निवासी बसालत अली से 40,000 रुपये उधार लिए थे।

अधिकारी ने बताया कि बसालत अली ने जब उससे पैसे वापस करने के लिए कहा तो उसे फंसाने की नियत से मुबारक अली ने उसके नाम से एक सिम कार्ड ले लिया। पुलिस ने बताया कि मुबारक ने बसालत अली का और एक फर्जी फेसबुक आईडी बनायी और उसे पुलिस मामले में फंसाने के लिए धमकी भरा संदेश पोस्ट किया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in