UP Crime: फ्लैट में बुजुर्ग की हत्या, रस्सी से बंधे मिले हाथ-पैर, बेटी पर शक

Ghaziabad News: गाजियाबाद के वैशाली में एक फ्लैट के बेजरुम में बुजुर्ग की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, पुलिस को शक है कि हत्या मृतक की बेटी ने की है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Ghaziabad Murder News: गाजियाबाद के वैशाली में एक बुजुर्ग (Old Age) की फ्लैट (Flat) के अंदर की हत्या (Murder) कर दी गई। मृतक अपनी पत्नी (Wife) और बेटी (Daughter) के साथ वैशाली के सेक्टर-4 इलाके के एक फ्लैट में रहा करते थे। पुलिस को मिले सीसीटीवी में नाबालिग बेटी और उसके साथी तेज़ी से जाते हुए नजर आ रहे हैं। जिन पर पुलिस को हत्या का शक है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। 

थाना कौशांबी इलाके के वैशाली सेक्टर 4 इलाके में रहने वाले अनिल सक्सेना का शव बुधवार रात उनके फ्लैट में रस्सी से बंधा हुआ मिला। अनिल सक्सेना अपनी पत्नी पिंकी और एक गोद ली हुई नाबालिग बेटी के साथ यहां रह रहे थे। अनिल सक्सेना की पत्नी पिंकी दिल्ली के मलेरिया विभाग में कार्यरत हैं।

बुधवार देर शाम जब पत्नी ने घर पर फोन किया तो किसी ने फोन नहीं उठाया तब पत्नी को चिंता हुई और उसने घर का दरवाजा डुप्लीकेट चाबी से खोल कर अंदर दाखिल हुई। कमरे में दाखिल होने के बाद पिंकी के होश उड़ गए क्योंकि घर के अंदर पिंकी के पति की लाश पड़ी हुई थी।

दरअसल अनिल सक्सेना कैंसर से पीड़ित थे और उनका इलाज चल रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। घर से लूट या चोरी जैसी स्थिति ना मिलने पर पुलिस ने नए सिरे पर तहकीकात शुरू की। इसी दौरान एक सीसीटीवी की मदद से अनिल की गोद ली हुई बेटी और एक युवक के साथ अफरा-तफरी में घर से निकलते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद पुलिस का शक बेटी की तरफ गया।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के शक की वजह बेटी का किसी युवक से पूर्व में भी प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद परिवार में पहले भी विवाद और कानूनी कार्रवाई की गई थी जिसमें लड़की ने अपने जानकारी युवक का ही पक्ष लिया था। मौके पर गाजियाबाद के एसएसपी मुनिराज ने भी जाकर मुआयना किया। अनिल सक्सेना नाम के शख्स अपनी पत्नी और बेटी के साथ ही रहा करते थे।

एक सीसीटीवी में बेटी किसी युवक के साथ जाती हुई दिखाई दे रही है। प्रारंभिक रूप से बेटी घटनाक्रम को अंजाम दे घटनास्थल से निकलती हुई लग रही है। एसएसपी का कहना है कि सभी पहलुओं पर जांच कर शीघ्र घटना का खुलासा कर दोषियों को गिरफ्तार करेगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in