UP Crime: गाजियाबाद में 11 साल की मासूम की किडनैपिंग के बाद हत्या, बोरे में मिली लाश

Ghaziabad Murder: 20 नवंबर को गाजियाबाद के नँदग्राम की नई बस्ती इलाके से 11 साल की खुशी नाम की लड़की का अपहरण किया गया था, बुलंदशहर में बोरे में मिली लाश।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Ghaziabad Kidnapping and Murder: बीती 20 नवंबर को गाजियाबाद (Ghaziabad) के नँदग्राम की नई बस्ती इलाके से 11 साल (11 Years) की खुशी नाम की बच्ची (Child) का अपहरण (Kidnap) किया गया था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस मे केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी। इसी दौरान खुशी के परिजनों से तीन लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। 

बच्ची की तलाश जारी ही थी कि मंगलवार को बुलंदशहर के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत खेत में 11 साल की मासूम बच्ची का शव बोरे में बंद बरामद हुआ है। बुधवार सुबह 7:00 बजे बच्ची के शव को गाजियाबाद के नंद ग्राम नई बस्ती नाना नानी के घर पर लाया गया जहां पर बच्ची पली बढ़ी हुई थी।

इस घटना के बाद से ही स्थानीय लोगो मे नाराजगी हैं। लोगो की भीड़ यहां बच्ची के घर जमा हो गई जिसके बाद पुलिस ने बच्ची का शव माता पिता के घर हरियाणा के सोनीपत भेज दिया है। बच्ची के नाना नानी का आरोप है कि पुलिस प्रशासन ने इस पूरे मामले में लापरवाही बरती जिसकी वजह से उनकी बच्ची इस दुनिया में अब नहीं है।  

नाना नानी का यह भी कहना है कि बच्ची के शव को हरियाणा सोनीपत दादा दादी और पिता के साथ भेज दिया गया है। पुलिस पर गम्भीर आरोप आरोप मर्त बच्ची के परिवार ने लगाए हैं। परिजनों का कहना है कि वक्त रहते पुलिस कार्यवाई करती तो बच्ची को जिंदा बचा लिया जाता।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in