UP Crime: अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी की हत्या की, लाश के टुकड़े कर ठिकाने लगा दिया

Sitapur Wife Murder: बीती 9 नवंबर की रात सीतापुर पुलिस को सिर कटी लाश मिली थी, लाश को कई टुकड़ों में काटा गया था, पुलिस ने हत्या के इस मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है।
गिरफ्त में आरोपी
गिरफ्त में आरोपी

Sitapur Wife Murder: यूपी के सीतापुर (Sitapur) में महिला (Women) की जघन्य हत्याकांड (Brutal Murder) का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। बीती 9 नवंबर की रात में रामपुर कलां थाना क्षेत्र में महिला की कई टुकड़ों में लाश मिली थी। महिला का सिर उसके शव से अलग था। जिसे घटना के करीब 18 घंटे बाद घटनास्थल से काफ़ी दूर से बरामद किया गया था।

शव की पहचान के लिए पुलिस की कई टीमें आसपास के जिलों में छानबीन कर रही थीं। पुलिस ने महिला के स्केच और फोटो भी जारी किए थे। सीतापुर पुलिस ने इस मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने इस जघन्य हत्याकांड में शामिल महिला के पति और उसके दोस्त को गिरफ़्तार कर लिया है।

दो आरोपी गिरफ्तार
दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने महिला के पति की निशानदेही पर मृतका के पैर की हड्डी उसकी साड़ी में खून के निशान सहित आला ए क़त्ल भी बरामद किया है। दरअसल बीती 9 नवंबर की रात में रामपुर कलां थाना क्षेत्र के गुलहरियाँ गांव में बोरे में बंद लाश के टुकड़े मिले थे। महिला का सिर पुलिस ने 24 घंटे के बाद पास के ही गांव से बरामद किया था।

एसपी सीतापुर ने इस जघन्य हत्याकांड में पुलिस की कई टीमें लगाई थीं। पुलिस को सबूतों की बिनह पर महिला की शिनाख्त हुई तो पता चला कि मृतका पास के ही गांव लौना की रहने वाली थी जिसका नाम ज्योत्स्ना था। इस हत्याकांड में जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि महिला का पति पंकज और उसके दोस्तों ने ही हत्याकांड को अंजाम दिया है।

पुलिस ने ज्योत्सना के पति पंकज से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। पंकज ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ज्योत्सना नशे की आदी थी। नशा करने के बाद वो कई दिनों के लिए घर से ग़ायब हो जाती थी। नशे के चलते ही उसने गांव के कई लोगों से अवैध संबंध भी बनाए। यही वजह थी कि आरोपी पंकज और उसके दो दोस्तों ने मिलकर ज्योत्सना की हत्या कर दी। तीनों ने ज्योत्सना की पहले हत्या की। उसके बाद पहचान छुपाने के लिए उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिए।

पुलिस का कहना है महिला की पहचान छुपाने के लिए आरोपियों ने उसके सिर को पहले धड़ से अलग किया। सिर काटने के बाद ईंट-पत्थर से उसे क्षत-विक्षत किया गया। ज्योत्सना का सिर उसके धड़ से काफ़ी दूर छुपा दिया ताकि उसके शव की पहचान ना हो सके। फ़िलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी पंकज मौर्य और उसके साथी दुर्जन पासी को गिरफ़्तार कर लिया है जबकि तीसरा आरोपी अभी फ़रार है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in