UP Crime: CM आवास पर तैनात PAC जवान की गोली लगने से मौत, सात दिन बाद थी बेटे की शादी

UP Crime News: लखनऊ के रमाबाई स्थल में बने पीएसी कैंप में शुक्रवार शाम सिपाही विपिन कुमार (25) की गोली लगने से मौत हो गई. मृतक विपिन वर्तमान में मुख्यमंत्री आवास पर तैनात था.
मृतक विपिन
मृतक विपिन

UP Crime News: लखनऊ के रमाबाई स्थल में बने पीएसी कैंप में शुक्रवार शाम सिपाही विपिन कुमार (25) की गोली लगने से मौत हो गई. मृतक विपिन वर्तमान में मुख्यमंत्री आवास पर तैनात था.

4 दिन बाद 27 जनवरी को विपिन की शादी थी. शनिवार को उसे छुट्टी पर घर आना था. लेकिन, उस दिन उसका शव का इंतजार हो रहा था. घर में शादी की तैयारी चल रही थी. घटना के एक घंटा पहले ही विपिन ने अपने पिता रामअवतार से शादी की तैयारियों व खरीदारी के संबंध में बात भी की थीं. लेकिन, जब उसकी मौत की जानकारी मिली तो खुशियां मातम में बदल गईं.

अलीगढ़ के खैर थाना क्षेत्र के तेहरा गांव में रहने वाले सिपाही विपिन कुमार के घर में मातम छाया हुआ है, जहां 27 जनवरी को शादी की शहनाई बज रही थी. 20 जनवरी को लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास पर सुरक्षा ड्यूटी देने के बाद वे पीएसी के वाहन से रमाबाई अंबेडकर मैदान स्थित कैंप में लौटे थे. कार में बैठे अन्य जवान हथियार लेने के लिए आगे बढ़े तभी अचानक गोलियों की आवाज हुई और उन्होंने मिनी वैन देखा. पीछे बैठे विपिन को गोली लगी थी और वह खून से लथपथ कार में पड़े थे, आनन-फानन में विपिन को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. साथी जवानों और मौके की पड़ताल के बाद आशियाना पुलिस का कहना है कि कार से उतरते समय विपिन की इंसास राइफल गिर गई या टकरा गई और अचानक गोली चली, जो विपिन को लगी और उसकी मौत हो गई.

विपिन के परिवार में उसके पिता रामऔतार, मां और दो बहने हैं. वह इकलौता लड़का था. पिता किसान हैं. विपिन की कमाई से ही घर का खर्च चलता था. पुलिस के मुताबिक, अगले सप्ताह विपिन की शादी होने वाली थी. वह 23 जनवरी से छुट्टी पर जाने वाला था. लेकिन अब बिपिन के परिवार में इकलौते बेटे की मौत के बाद कोहराम मचा हुआ है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in