Noida Crime : कार के बोनट पर बैठकर स्टंट करने वाली लड़की को पुलिस ने पकड़ा और फिर ये किया

Noida Crime : कार के बोनट पर बैठकर स्टंट करने का वीडियो वायरल, पुलिस ने वाहन जब्त किया और स्टंट करने वाली लड़की को हिरासत में लिया
कार की बोनट पर बैठकर स्टंट करना पड़ा महंगा
कार की बोनट पर बैठकर स्टंट करना पड़ा महंगा

Noida Crime : इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) के ज़रिए सुर्खियों में छाने और अपना नाम कमाने की ऐसी सनक नई उम्र के लड़के और लड़कियों में नज़र आ रही है कि वो किसी भी गुनाह को अंजाम देने से भी गुरेज नहीं करते। अपनी इस सनक की खातिर किस तरह क़ानून को ताक पर रखकर ये नए नौजवान अपने साथ साथ दूसरों की भी ज़िंदगी को भी दांव पर लगा देते हैं इसकी एक मिसाल देखने को मिली नोएडा में।

जनपद गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर-113 थाना इलाके में एक इंजीनियर लड़की ने अपने दोस्त की स्कॉर्पियो कार (Scorpio Car) के बोनट पर बैठकर जमकर स्टंट किया। वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस ने उस पर गौर किया और फिर शुरू हुई धरपकड़।

UP Crime : नोएडा पुलिस ने वीडियो देखने के बाद कार के नंबर के आधार पर सबसे पहले तो गाड़ी और उसके मालिक का पता लगाया और उसे जब्त कर लिया।

Noida Crime : पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि ट्विटर पर बुधवार को एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा था...उस वीडियो में वो लड़की को काली रंग की चलती स्कॉर्पियो कार के बोनट पर बैठकर स्टंट करते नज़र आ रही थी।

Noida Crime : इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर लोगों ने उस लड़की के खिलाफ कमेंट किए थे। साथ ही साथ लोगों ने उस लड़की के साथ साथ कार चलाने वाले के खिलाफ भी पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की थी।

इसके बाद पुलिस ने संबंधित कार के नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगाया और कार को जब्त किया। पुलिस ने इस सिलसिले में कार को जब्त किया और उसके मालिक को पकड़ने के बाद उस लड़की को भी हिरासत में ले लिया था। मगर बाद में उसे पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ दिया।

पुलिस की दलील है कि ऐसी सिरफिरी हरकत करने वाले अक्सर पहली बार क़ानून की कम समझ की वजह से कर बैठते हैं लिहाजा उन्हें हिदायत देकर छोड़ना ही मुनासिब है। लेकिन इसका मतलब ये कतई नहीं कि वो लड़की या उसका कार वाला दोस्त पुलिस की नज़र से दूर हो गए।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in