UP CRIME NEWS : लड़की के गले पर खरोंच, जबड़े पर चोट...पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई
मृतक का परिवार

UP CRIME NEWS : लड़की के गले पर खरोंच, जबड़े पर चोट...पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई

उदय गुप्ता के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

UP CRIME NEWS/CHANDAULI : यूपी के चंदौली में एक लड़की की मौत के बाद उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, दो निशान मिले हैं। गले में खरोंच के निशान मिले है। बाएं जबड़े के नीचे 0.5 सेंटीमीटर की मामूली चोट पाई गई। इसके अलावा पूरे शरीर में कहीं कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। रिपोर्ट आने के बाद कई सवाल खड़े हो गए है। विसरा रिपोर्ट से स्थिति साफ होगी।

गैंगस्टर कन्हैया यादव के घर दबिश देने गई पुलिस को गैंगस्टर तो नहीं मिला, लेकिन पुलिस टीम के लौटने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में गैंगस्टर की बेटी की मौत हो गई।

मृतका की बहन गुंजा ने बताया कि पुलिस वाले आये तो वो दरवाजा बंद करने के लिए नीचे भागी लेकिन तब तक पुलिस घर में घुस चुकी थी। पुलिस ने दोनों बहनों से मारपीट की और वापस चली गई। इसके बाद गुंजा ज़ब भागकर ऊपर के कमरे मे पहुंची तो उसकी बहन निशा कमरे में पंखे से लटकी हुई थी। उसका पैर जमीन से छू रहा था।

इसके बाद गुंजा ने अपनी बहन को नीचे उतारा। गुंजा ने बताया कि उसने पुलिस वालों को रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं माने। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाने के एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है जबकि आधा दर्जन पुलिसवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

कौन है हिस्ट्रीशीटर कन्हैया यादव?

सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव के रहने वाले कन्हैया यादव बालू का कारोबारी है। आरोप है कि कन्हैया यादव खनन माफियाओं से सांठगांठ कर बालू का अवैध कारोबार भी करता था। कन्हैया यादव का पुराना आपराधिक इतिहास है। कन्हैया यादव के परिवार के सभी सदस्यों के खिलाफ अलग-अलग मामलो में मुक़दमे दर्ज हैं।

Related Stories

No stories found.