UP Crime News: 'साहब मेरी पत्नी रोज मुझे पीटती है, बचा लीजिए...'

UP Crime News: महराजगंज maharaj ganj में सुनवाई के दौरान एक शख्स पुलिस के पास पहुंचा और बोला, 'मेरी पत्नी रोज मुझे डंडे से पीटती है, मुझे बचा लीजिए।' यह सुनकर पुलिसकर्मी भी हक्का बक्का रह गए।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

अमितेश त्रिपाठी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

UP Crime News:'साहब मेरी पत्नी रोज मुझे गालियां देती है और डंडे से पीटती है। वो मुझे पीट-पीटकर मार डालेगी। भगवान के लिए मुझे बचा लीजिए।' ये दर्द है उस पति का जिसने अपनी ही पत्नी के खिलाफ ये शिकायत की है। मामला यूपी का है। यूपी के महराजगंज जिले में जनसुनवाई के दौरान एक शख्स अपनी फरियाद लेकर थाने पहुंचा। उसने पुलिस को ये सब बातें बोली। यह सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए।

इस शख्स ने पुलिस से कहा, 'पत्नी मेरी बात नहीं मानती है और आए दिन छोटी-छोटी बातों पर विवाद करती है। पिछले काफी दिनों से घर से अलग रहने लगी है। जब मैं किसी बात का विरोध करता हूं तो वो मेरे साथ मारपीट करती है। उसके इस रवैये से काफी परेशान हो चुका हूं। इस समस्या से निपटने में मेरी मदद की जाए।'

उधर, इस मामले पर महिला का कुछ और ही कहना है। उसका कहना है कि एक दलाल उसके पति को बहकाकर गांव की जमीन को बेचने की साजिश कर रहा है। यहां तक कि झूठी शिकायत थाने में दी गई है। इस वजह से वो विरोध कर रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in