मालिक की बेटी को हुआ ट्रैक्टर चलाने वाले से प्यार, घरवालों ने जब देखा इस हाल में तो किया वो हाल

UP CRIME: यूपी के बस्ती ज़िले में दोहरे हत्याकांड (Double Murder) का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस की शुरुआती तफ्तीश के मुताबिक ये मामला हॉरर किलिंग (Horror Killing) का हो सकता है।
बस्ती ज़िले का वही गन्ने का खेत जहां मिली थी प्रेमी की लाश
बस्ती ज़िले का वही गन्ने का खेत जहां मिली थी प्रेमी की लाश

Horror Killing: उत्तर प्रदेश के बस्ती ज़िले में दोहरे हत्याकांड (Double Murder) से सनसनी फैल गई। बस्ती के रुधौली थाना इलाके में गन्ने के खेत में एक प्रेमी प्रेमिका (Lovebirds) जोड़े का शव मिलने के बाद पूरे इलाक़े में सनसनी फैल गई। जिस हालत में दोनों शव मिले हैं उससे ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ये एक हॉरर किलिंग का मामला ज़्यादा है।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में देखकर घरवालों ने गुस्से में दोमों को मौत के घाट उतार दिया। लड़की का शव ज़मीन में गाड़ दिया जबकि लड़के की लाश गन्ने के खेत में फेंक दी। मामला उस वक़्त सामने आया जब पारस नाथ चौधरी नाम का किसान सुबह अपने खेत पर पहुँचा।

गन्ने के खेत में मिली ट्रैक्टर ड्राइवर की लाश

Horror Killing: पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि प्रेमी युगल का ताल्लुक अलग अलग समुदाय से है। जबकि दोनों के घरवालों को इस रिश्ते से ऐतराज़ था। लड़का दलित समाज से ताल्लुक रखता है। लड़के के घरवालों की पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि प्रेमिका के भाइयों ने मिलकर उनके लड़के को जान से मार डाला।

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक दलित युवक असल में ट्रैक्टर ड्राइवर के तौर पर काम करता था। इसी बीच उसके मुजीबुल्लाह की बेटी के साथ प्रेम संबंध कायम हो गए। पुलिस थाना प्रभारी राम कृष्ण ने कहा है कि मरने वाले युवक की पहचान अंकित के तौर पर हुई है। जिसकी लाश गन्ना किसान के खेत में मिली थी। अंदाजा यही लगाया जा रहा है कि लड़की के घर वालों ने अपनी बेटी को जब अंकित के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो उनका खून खौल गया।

लड़की के भाइयों पर दफा 302 का मुकदमा दर्ज

Horror Killing: लड़के की तरफ से दी गई तहरीर में साफ साफ लिखा है कि उनका बेटा मुजीबुल्लाह के यहां ट्रैक्टर चलाता था। गन्ने के खेत में शव मिलने के बाद जब अंकित के पित मुजीबुल्लाह के घर गए तब उन्हें ये पता चला कि उनकी लड़की की भी मौत हो गई जिसे दफना दिया गया।

पुलिस में की गई शिकायत के बाद आला अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस ने लड़की का शव कब्र से बाहर निकलवाया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस को शुरुआती तफ्तीश में लड़की और लड़के दोनों के बदन पर चोट के भी निशान दिखे।

उसके बाद पुलिस ने लड़की के सगे भाई इरशाद और उसके चचेरे भाई इसरार के खिलाफ दफा 302 और 201 के साथ साथ अनुसूचित जाति जनजाति निवारण अधिनियम के तहत FIR दर्ज की है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in