Up Crime : बुर्के की आड़ में गांजा तस्करी, पुलिस ने ऐसे किया बुर्का गैंग का खुलासा

Up Crime News: बुर्का की आड़ में जिला कारागार में गांजे की तस्करी कर रही महिलाओं को पुलिस ने पकड़ा. आजमगढ़ सिधारी थाना क्षेत्र के इटौरा स्थित मंडली जिला कारागार में एक ऐसा मामला सामने आया है
बुर्के की आड़ में गांजा तस्करी
बुर्के की आड़ में गांजा तस्करी

Up Crime News: बुर्का की आड़ में जिला कारागार में गांजे की तस्करी कर रही महिलाओं को पुलिस ने पकड़ा. आजमगढ़ सिधारी थाना क्षेत्र के इटौरा स्थित मंडली जिला कारागार में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां वर्षों से जेल में बंद विचाराधीन बंदियों को गांजे की सप्लाई कि जा रही थी. उनके मुताबिक जेल के बंदियों से मनमानी कीमत पर गांजा की मांग की जाती थी, जिसे पूरा करने के लिए अब जिले की 4 महिलाओं को पुलिस ने पकड़ लिया है, बुर्का की आड़ में बंदियों से मिलने के बहाने गांजा पिलाती थी.

पूछताछ के दौरान भी इन महिलाओं ने पुलिस को बताया कि जेल में मुलाकात के दौरान कैदियों द्वारा गांजे की डिमांड की जाती थी, जिसे हम कपड़े में छिपाकर कैदियों के पास ले जाते थे और उनसे पैसे लेते थे. यह जत्था गांजा सप्लाई करने के लिए जिला कारागार पहुंची, लेकिन पुलिस को मिली सूचना और गांजा सप्लाई की सूचना पर स्थानीय पुलिस की पैनी नजर बनी रही और जब इन महिलाओं को शक की नजर से देखा गया तो महिला पुलिस ने इनकी गहनता से पड़ताल की. उन्होंने अपने बुर्के और कपड़ों में गांजा छुपा कर रखा था. इन चारों महिलाओं के पास से 4 किलो से ज्यादा वजन के गांजे की खेप बरामद की गई है.

इन सभी महिलाओं का भी पुलिस ने खुलासा किया है, जिसमें शबाना शबनम, शहनाज और मदीना नाम की महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, साथ ही जेल में बंद अरमान और इस्माइल को भी इस मामले में आरोपी बनाया गया है. जो गांजे की सप्लाई करता था। जिनके खिलाफ आईपीसी की धारा कांड अपराध संख्या 26 .27. 28.29/23धारा8/20/27ए/29 एनडीपीएस एक्ट के तहत आरोप दर्ज किया गया है

इस पूरे प्रकरण का खुलासा करते हुए एसपी सिटी आजमगढ़ ने बताया कि आज जिला जेल के बाहर से 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से 4 किलो गांजा बरामद किया गया है. महिलाओं की तलाशी ली गई, जिसमें पता चला कि ये महिलाएं 4 किलो गांजा लेकर आई थीं और इन्हें अरमान और इस्माइल नाम के दो लोगों को जेल के अंदर सप्लाई करना था. पुलिस द्वारा इन चारों महिलाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है. पूरे रैकेट का पर्दाफाश किया जाएगा, जिन लोगों को गाजा कहां से मिला और इस मामले में कौन-कौन शामिल हैं, उनके खिलाफ सख्त दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी.

शैलेंद्र लाल - एसपी सिटी आजमगढ़ आज जिला जेल आजमगढ़ के बाहर से 4 महिलाओं को गिरफ्तार कर उनके पास से 4 किलो गांजा बरामद किया गया है. तलाशी ली गई तो पता चला कि ये महिलाएं 4 किलो गांजा लेकर आई थीं और इन्हें अरमान और मुस्कान नाम के दो लोगों को जेल के अंदर सप्लाई करना था. चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस द्वारा पूरे रैकेट का पर्दाफाश किया जाएगा, गांजा कहां से आया और इस मामले में शामिल सभी लोगों के खिलाफ सख्त, दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in