Twin Tower में होने वाला था विस्फोट, लेकिन एक आदमी को थी नींद प्यारी!

Noida Twin Tower: नोएडा में ट्विन टावर (Twin Tower) गिराये जाने से पहले एमराल्ड कोर्ट हाउसिंग सोसाइटी (Emerald Housing Society) को खाली कराने की योजना एक महीने पहले ही बनाई जा चुकी थी। इस योजना के तहत प्रशासन ने सोसाइटी के सभी लोगों को वहां से बाहर निकाल लिया था, लेकिन एक आदमी फिर भी रह गया था।
Twin Tower
Twin Tower

Twin Tower Noida: नोएडा में सुपरटेक ट्विन टावर (Supertech Twin Tower) को रविवार को जमींदोज कर दिया, लेकिन इससे पहले एक ऐसा वाक्या हुआ, जिसने सबको हैरान कर दिया। दरअसल प्रशासन को सूचना मिली कि एक आदमी एमराल्ड कोर्ट हाउसिंग सोसाइटी के अपार्टमेंट में सो रहा है, तुरंत उसे घर खाली करने के लिए कहा गया।

Twin Tower News: ये वाक्या तब हुआ, जब सोसाइटी में Twin Tower Blast से पहले लोगों से घर खाली करने के लिए कहा जा रहा था। एमराल्ड कोर्ट में टोटल 15 आवासीय टावर हैं और हर टावर में 44 अपार्टमेंट हैं। यहां 2500 लोग रहते हैं और 1200 वाहन हैं। टावरों को खाली कराने के लिए स्पेशल फोर्स का गठन किया गया था। इस टीम में सात सदस्यी सोसाइटी के भी थे। इस कमेटी के प्रयास से ही सुबह 7 बजे तक बच्चों और बुजुर्गों को सभी 15 आवासीय टावरों से निकाल लिया गया था। सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि ऊपरी मंजिल में एक शख्स गहरी नींद में सो रहा है। उसके बाद इस टीम ने टावर को फिर से चेक कराया।

जब स्पेशल टीम ने अपार्टमेंट में जाकर देखा तो एक शख्स गहरी नींद में सो रहा था। किसी तरह सिक्योरिटी गार्ड ने उसे जगाया और उसे सात बजे के आसपास टावर से बाहर लाया गया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in