प. बंगाल में बड़ा रेल हादसा, बीकानेर एक्सप्रेस की 12 बोगियां पटरी से उतरी, 3 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल में जलपाईगुड़ी के पास एक बड़ा रेल हादसा हो गया। जिसमें तीन लोगों की मौत जबकि कई घायलों के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पटना से गुवाहाटी जा रही बीकानेर एक्सप्रेस के 12 डिब्बे जलपाईगुड़ी के पास पटरी से उतर गए। पश्चिम बंगाल की सरकार ने इस हादसे की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं।
प. बंगाल में बड़ा रेल हादसा, बीकानेर एक्सप्रेस की 12 बोगियां पटरी से उतरी, 3 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में रेल हादसा

जलपाईगुड़ी के पास रेल हादसा

TRAIN ACCIDENT NEWS: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के पास एक बड़ा रेल हादसा हो गया। शुरुआती ख़बर के मुताबिक पटना से गुवाहाटी जा रही थी बीकानेर एक्सप्रेस जलपाईगुड़ी के पास मैनागुड़ी में हादसे का शिकार हो गई। ख़बर है कि मैनागुड़ी के पास बीकानेर एक्सप्रेस के 12 बोगियां पटरी से उतर गईं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस हादसे में अब तक तीन लोगों के मारे जाने की खबर है जबकि 12 घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ANI के ट्वीट के मुताबिक गुवाहाटी और बीकानेर एक्सप्रेस यानी 15633 अप ट्रेन गुरुवार की शाम क़रीब पांच बजे के आस पास हादसे का शिकार हुई।

<div class="paragraphs"><p>बीकानेर एक्सप्रेस के पांच डिब्बे पटरी से उतरे</p></div>

बीकानेर एक्सप्रेस के पांच डिब्बे पटरी से उतरे

हादसे में 3 लोगों की मौत

LATEST ACCIDENT NEWS IN HINDI: अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इस ट्रेन हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है जबकि घायलों की संख्या के बारे में अभी तक कोई साफ जानकारी नहीं मिल सकी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने अधिकारियों को हालात पर नज़र रखने और प्रभावित लोगों को मदद करने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा ट्रेन हादसे की उच्चस्तरीय जांच के आदेश भी कर दिए गए हैं। पश्चिम बंगाल सरकार के अधिकारी ट्रेन दुर्घटना वाली जगह पर पहुँचने भी लगे हैं।

ये हादसा कैसे हुआ इसके बारे में अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं देख सका। इस ट्रेन में 19 डिब्बे थे। और चश्मदीदों के मुताबिक जो डिब्बे पटरी से उतरे वो सभी स्लीपर क्लास के थे।

Related Stories

No stories found.