सोनाली के दस्तावेज और ज्वैलरी अपने साथ गोवा ले जाएगी पुलिस, अदालत ने ये कहकर दी इजाज़त

Sonali Death Mystery: टिक टॉक स्टार (Tic Tok Star) सोनाली फोगाट की मौत का रहस्य (Mystery) पता लगा रही गोवा पुलिस (Goa Police) को वो सारा सामान ले जाने की इजाजत मिल गई जो तलाशी के दौरान जब्त किया।
Sonali Phogat
Sonali Phogat

Sonali Death Mystery: टिक टॉक स्टार (Tic Tok Star) सोनाली फोगाट की मौत के मामले में एक तरफ तफ्तीश (Investigation) को रफ्तार देने के लिए गोवा पुलिस (Goa Police) ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। जबकि इसी सिलसिले में एक कानूनी (Legal) अड़चन उसके आड़े आ गई है। जिसका समाधान लेने के लिए गोवा पुलिस ने अब अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

असल में सोनाली फोगाट के फ्लैट में मिले दस्तावेजों घर से मिली ज्वैलरी और दूसरे सामान को लेकर गोवा पुलिस दुविधा में है। वो अदालत के पास एक व्यवस्था लेने पहुँची और अर्जी लगाकर ये पूछा है कि वो बरामद सामान को अपने साथ गोवा ले जाए और तफ्तीश को आगे बढ़ाये या फिर वो बरामद सामान को गुरुग्राम की ट्रेजरी में ही जमा करवा दे।

इसी बीच गुरुग्राम में सोनाली फोगाट के तमाम ठिकानों को खंगालने के बाद गोवा पुलिस नोएडा जाने के लिए निकली। इस बात की पुष्टि खुद धनकोट के चौकी इंचार्ज ने की।

तफ्तीश के लिए बरामद दस्तावेज साथ ले जाएगी गोवा पुलिस

Sonali Death Mystery: गुरुग्राम में अपनी तफ़्तीश पूरी होने के बाद गोवा पुलिस ने तमाम दस्तावेज सील किए। साथ में सीलबंद की वो तमाम ज्वेलरी जो उसे सोनाली फोगाट के फ्लैट से बरामद हुई। उसके बाद गोवा पुलिस अदालत के सामने हाजिर हुई। असल में गोवा पुलिस चाहती थी कि वो अदालत की रज़ामंदी के बाद ही कोई बड़ा एक्शन ले सके।

लिहाजा वो जिला अदालत इस राय को लेने पहुँची थी कि कब्ज़े में लिया गया सारा सामान गोवा ले जा सकती है या फिर उसे गुरुग्राम की ट्रेजरी में जमा करवाना ही मुनासिब होगा। और अदालत के फैसले से ये यह साफ हुआ कि मामले की तफ़्तीश गोवा पुलिस कर रही है लिहाजा कब्ज़े में लिया गया सामान गोवा पुलिस अपने साथ ही ले जाये। गोवा की कोर्ट के दखल के बाद ही इसकी सुपरदारी सुनिश्चित की जाए

गुरुग्राम के बाद गोवा पुलिस ने नोएडा का रुख  किया

Sonali Death Mystery: गोवा पुलिस गुरुग्राम के सेक्टर 102 स्थित गुड़गाव ग्रीन्स सोसाइटी के फ्लैट और गाड़ी से तफ़्तीश पूरी कर नोयडा के लिए निकल गयी....हालांकि नोयडा का सोनाली मर्डर केस से क्या कनेक्शन है इसका खुलासा तो नही हो पाया.... लेकिन गोवा पुलिस के जांच तिरेन डिकोस्टा की मानें तो हिसार और गुरुग्राम में तफ़्तीश पूरी करने के बाद वो उन जगहों पर भी जांच करना चाहती है जहां सोनाली का कोई न कोई ठिकाना रहा है।

रविवार की दोपहर बाद गोवा पुलिस की टीम सेक्टर जब 102 के गुड़गाव ग्रीन्स सोसाइटी के टावर 4 के 901 फ्लैट में पहुंची थी तो गोवा पुलिस के साथ सोनाली के परिजन गुरुग्राम पुलिस के अधिकारी और सोसाइटी के आरडब्ल्यूए के प्रसिडेंट भी मौजूद थे।

इन्ही सब की मौजूदगी में गोवा पुलिस ने फ्लैट की तलाशी के बाद गाड़ी की तलाशी भी ली। यहाँ से सोनाली फोगाट के पासपोर्ट,जेवलरी,आधार कार्ड के साथ कुछ दस्तावेज और सोनाली की सफारी गाड़ी से सुधीर सांगवान का ड्राइविंग लाइसेंस कब्ज़े में लिया था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in