फेमस टैटू कलाकार ने लोवर बैक पर टैटू बनाते बनाते कर दिया 7 लड़कियों का RAPE!

केरल के एक टैटू पार्लर में रेप का मामला सामने आया है। सेलिब्रिटी टैटू आर्टिस्ट सुजीश पी एस जो कि कोच्चि में इंकफेक्टेड स्टूडियो चलाता है, जिसके ऊपर शुक्रवार को 18 साल की लड़की ने रेप का आरोप लगाया है। लोवर बैक पर टैटू बनवाने गई लड़की ने आरोप लगाया है कि सुजीश ने उसके साथ रेप किया है।
फेमस टैटू कलाकार ने लोवर बैक पर टैटू बनाते बनाते कर दिया 7 लड़कियों का RAPE!

सांकेतिक फोटो

सोशल मीडिया पर अपनी पूरी कहानी बयां करने वाली पीड़ित लड़की ने अपनी पोस्ट में लिखा कि शुक्रवार को जब वो सेलिब्रिटी टैटू आर्टिस्ट सुजीश पी एस के टैटू पार्लर में लोवर बैक पर टैटू बनवाने गई तो सुजीश ने उसके साथ रेप किया। 18 साल की इस लड़की ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपने साथ हुए रेप की जानकारी दी।

<div class="paragraphs"><p>सांकेतिक फोटो</p></div>

सांकेतिक फोटो

पीड़ित लड़की ने लिखा कि,

मैं अपने लोवर बैक पर टैटू बनवाना चाहती थी। इसके लिए प्राइवेसी की जरूरत थी। आर्टिस्ट टैटू बनाते वक्त सेक्सुअल सवाल पूछने लगा। जिससे मैं असहज हुई। इसके बाद मारने की धमकी देकर टैटू आर्टिस्ट सुजीश ने रीढ़ की हड्डी पर टैटू की सुई रखते हुए मेरा रेप किया। मैं वहां से भागना चाहती थी, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस तरह फंस जाऊंगी। मैं एक शब्द नहीं बोल पाई। मैं उसे रोक नहीं पाई। मुझे बस लग रहा था कि मैं वहीं मर जाऊं। मैंने ना नहीं कहा। मैं खुद को खत्म महसूस कर रही थी।

<div class="paragraphs"><p>सांकेतिक फोटो</p></div>

सांकेतिक फोटो

सुजीश पीएस के टैटू स्टूडियो में अपने साल हुए बुरे अनुभव को शेयर करने वाली इस 18 साल की लड़की की पोस्ट वायरल हो गई थी, जिसके बाद कलाकार के खिलाफ और कई महिलाओं ने शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता की पोस्ट के बाद 2 और महिलाएं सामने आईं जिन्होंने उसी टैटू पार्लर के बारे में इसी तरह की घटना का जिक्र किया।

<div class="paragraphs"><p>सांकेतिक फोटो</p></div>

सांकेतिक फोटो

एक का कहना है कि उसने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया तो 20 महिलाएं और आईं जिन्होंने भी इस स्टूडियो में अपने साथ हुए रेप का बात बताई है। लड़की की पोस्ट के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले लिया है और कार्रवाई कर रही है। इतना ही नहीं इस पोस्ट के सामने आने के बाद कई पीड़िताएं और भी आगे आई हैं जिनके साथ आरोपी ने असॉल्ट की कोशिश की है।

<div class="paragraphs"><p>सुजीश पी एस,&nbsp;टैटू कलाकार</p></div>

सुजीश पी एस, टैटू कलाकार

कोच्चि के इस लोकप्रिय टैटू कलाकार सुजीश पी एस को पुलिस ने रविवार को कम से कम 6 महिलाओं द्वारा बलात्कार, यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in