चुनावी टिकट के लिए गोली भी चलवाएगा !

चुनावी टिकट के लिए गोली भी चलवाएगा !

प्रियंका गांधी के साथ रीता यादव

आलोक श्रीवास्तव के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

SULTANPUR/UP CRIME NEWS : सुल्तानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काला झंडा दिखाने वाली कांग्रेस मंत्री ने खुद पर गोली चलवाई थी। ये खुलासा पुलिस ने किया है। रीता यादव ने यह साजिश पार्टी में अपना राजनैतिक कद बढ़ाने के लिए रची थी। उन्हें कांग्रेस से टिकट चाहिए था, लिहाजा उन्होंने ये नाटक रचा।

<div class="paragraphs"><p>यूपी : कांग्रेस से टिकट चाहिए था, इसलिए चलवा दी खुद पर ही गोली</p></div>

यूपी : कांग्रेस से टिकट चाहिए था, इसलिए चलवा दी खुद पर ही गोली

क्या हुआ था जब प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे थे ?

सुल्तानपुर में 16 दिसंबर को पीएम मोदी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का लोकार्पण करने पहुंचे थे। इस दौरान पीएम मोदी की जनसभा में रीता यादव काला झंडा दिखाकर और योगी-मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाकर चर्चा में आई थीं। इसके बाद 3 जनवरी को उन्होंने पुलिस में शिकायत की थी कि उनपर किसी ने जानलेवा हमला किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। इसे लेकर पुलिस ने अब बड़ा खुलासा किया है।

क्या कहा था रीता यादव ने ?

रीता यादव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनपर लखनऊ वाराणसी बाईपास ओवर ब्रिज पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था। इस दौरान उनके पैर में गोली भी लगी थी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस हमले को लेकर रीता ने अज्ञात लोगों पर हमले का आरोप लगाया था।

पुलिस ने किया रीता यादव को गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, रीता यादव ने अपने जानने वाले पूर्व ग्राम प्रधान माधव यादव से मिलकर यह साजिश रची थी ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें कांग्रेस से टिकट मिल सके। उन्होंने अपने ड्राइवर मो. मुस्तकीम, सूरज यादव और माधव यादव और एक अज्ञात व्यक्ति से मिलकर अपने ऊपर गोली चलवाई। पुलिस ने ये भी बताया की यह लोग रीता यादव के साथ गाड़ी में उनके साथ ही आए थे और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने साजिश रचने के मामले में रीता यादव समेत तीन लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद हुआ है। रीता यादव पहले सपा में थी, लेकिन सपा में सम्मान नहीं मिलने की वजह से घटना के बाद में वे अमेठी में प्रियंका गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गईं।

<div class="paragraphs"><p>प्रियंका गांधी के साथ रीता यादव</p></div>
यूपी के बीजेपी विधायक विनय शाक्य का अपहरण!
<div class="paragraphs"><p>प्रियंका गांधी के साथ रीता यादव</p></div>
यूपी में थर्र-थर्र कांप रहें हैं अपराधी? मां को रस्सी से बांधकर उसके सामने बेटी का किया रेप!

Related Stories

No stories found.