स्टूडेंट ने खुद को करंट लगाकर किया सुसाइड, हाथों में बांधा बिजली का तार, झाड़ू से स्विच किया ऑन

MP Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक छात्र की खुदकुशी का मामला सामने आया है. सुसाइड के लिए छात्र ने बेहद ही दर्दनाक तरीका अपनाया.
स्टूडेंट ने खुद को करंट लगाकर किया सुसाइड, हाथों में बांधा बिजली का तार, झाड़ू से स्विच किया ऑन

MP Crime News Hindi : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक छात्र की खुदकुशी (Suicide) का मामला सामने आया है. सुसाइड के लिए छात्र ने बेहद ही दर्दनाक तरीका अपनाया. छात्र ने अपने दोनों हाथों पर छिला हुआ बिजली का तार बांधा, फिर प्लग में तार का दूसरा सिरा लगाकर झाडू से स्विच ऑन कर दिया. करंट लगने से छटपटाकर उसकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

जानकारी के मुताबिक 20 साल के छात्र ने कुछ दिन पहले बी-फॉर्मा में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था. सोमवार को एडमिशन होना था. परिजनों का कहना है कि 26 अगस्त की शाम उसकी पिता से बात हुई थी. उसने पिता से सबकुछ ठीक होने की बात कही थी. शनिवार सुबह पिता ने फिर फोन लगाया, लेकिन स्विच ऑफ मिला. उन्होंने मकान मालिक को फोन किया. मकान मालिक ने बताया कि वह ड्‌यूटी पर हैं. ड्‌यूटी से जाकर देखते हैं. वह शाम को घर पहुंचे तो कुलदीप का दरवाजा अंदर से बंद मिला. आवाज देने पर भी जब वह नहीं उठा तो पुलिस को सूचना दी गई.

Suicide News Hindi : पुलिस का कहना है कि मृतक कुलदीप सिहोर जिले के बिलकिसगंज का रहने वाला था और वर्तमान में भोपाल के नीलबड़ इलाके में किराये से रहता था. शनिवार शाम करीब साढ़े 7 बजे पुलिस को सूचना मिली कि कुलदीप कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहा है. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो कुलदीप मृत हालत में जमीन पर पड़ा था उसके हाथ बिजली के तार से बंधे थे. छात्र खुदकुशी क्यों की फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मौके से कोई सुसाइड नोट (Suicide Note) नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. रातीबड़ टीआई सुधेश तिवारी ने Crimetak से बात करते हुए बताया कि छात्र ने पहले अपने दोनों हाथों को छिले हुए इलेक्ट्रिक वायर से बांधा, फिर प्लग में तार लगाकर स्विच ऑन कर दिया. करंट लगने से छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम कुलदीप है. इस घटना के बाद से कुलदीप के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो परिवार का एक ही बेटा था

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in