वो इस गंदे धंधे से कर रही है लाखों की कमाई घरवालों को नहीं रास आ रहा उसका बदन दिखाना

एक मां के लिए उसके बच्चे ही सब कुछ होते हैं, और वो अपने बच्चों की ख़ातिर कुछ भी कर गुज़रने को तैयार हो जाती है, फिर क्यों न उसे अपनी इज़्ज़त को ही सरेबाज़ार नीलाम करना पड़े। ऐसी ही एक किरदार है जो इन दिनों एडल्ट साइट पर छाई हुई है। जिसे अपने बच्चों की ख़ातिर इस गली में जाना पड़ा।
वो इस गंदे धंधे से कर रही है लाखों की कमाई घरवालों को नहीं रास आ रहा उसका बदन दिखाना
only fans की नई सुपर स्टार Lisa Tooley

बाज़ार तक पहुँच गई निजी ज़िंदगी की कहानी

Latest World News: लिज़ा टूले (Lisa tooley)। अगर गूगल पर इस नाम को सर्च करेंगे तो आपकी स्क्रीन पर एक पोर्न स्टार की तस्वीर दिखाई देगी। पोर्न इंडस्ट्री में आजकल ये नाम धूम मचा रहा है। एडल्ट इंडस्ट्री में इस नाम की अच्छी ख़ासी इज्ज़त है। लेकिन क्या इत्तेफ़ाक़ है कि इस नाम को खुद इसके ही घर में कोई भी इज्ज़त नहीं देता। बल्कि इसकी जो भी बची खुची इज्ज़त थी उसे भी मिट्टी में मिला दिया गया है। बेहद दिलचस्प है लिज़ा टूले की अपनी निजी ज़िंदगी की कहानी। जबकि स्क्रीन पर उसका चेहरा देखकर उसके दीवानों का दिल मुंह को आ जाता है।

लिज़ा टूले तीन बच्चों की मां है। और एडल्ट फिल्मों से वो हर महीने क़रीब क़रीब 9 लाख रुपये से ज़्यादा कमा भी लेती है। बावजूद इसके उसके घरवाले लिज़ा से कतई खुश नहीं है, क्योंकि उन्हें लिज़ा का पोर्न फिल्मों में काम करना पसंद नहीं है।

लिज़ा टूले की क़ातिल अदा
लिज़ा टूले की क़ातिल अदा

तीन बच्चों की मां का चैलेंज

News of Adult Industries: असल में 42 साल की लिज़ा के सामने एक वक़्त ऐसा आया था जब उसके लिए खाने पीने के लाले पड़ गए ते। तीन बच्चों का पेट पालना और उन्हें पूरी हिफाज़त के साथ पालना पोसना लिजा के लिए एक चुनौती बन गई। इधर कोरोना की वजह से लगे लॉक डाउन ने उसकी नौकरी भी छीन ली। उसके सामने ज़बरदस्त तरीक़े से पैसों का संकट खड़ा हो गया।

नौकरी चली गई। वो जो कारोबार कर रही थी वो भी चौपट हो गया। लिहाजा लिज़ा के सामने जब कोई रास्ता नहीं बचा तो उसने अपनी एक दोस्त से Only Fans पर अच्छे पैसे कमाने के बारे में सुना। उसने हिम्मत दिखाई और वहां कोशिश करने लगी। उसे यकीन ही नहीं हुआ कि लोग उसके उस शरीर को देखना पसंद भी करेंगे जो दो बच्चों को पैदा करने के बाद थुलथुल सा हो गया था। इसी बीच लिज़ा ने तीसरे बच्चे को जन्म दिया।

उधर लिज़ा के फैन्स की गिनती हर गुज़रते दिन के साथ बढ़ने लगी। जिसे देखकर लिज़ा का यकीन हो गया कि वो इससे अब पीछा नहीं छुड़ाएगी बल्कि अब तो पूरा मन लगाकर इसे अपना फुल टाइम जॉब बना लेगी।

Only Fans से लिज़ा हर महीने 9 लाख रुपये कमाने लगी। लेकिन इधर उसके परिवार के लोग लगातार आपत्ति करने लगे। घरवालों को गंदी तस्वीर बेचकर पैसा कमाने का तरीक़ा समझ में नहीं आया। लिज़ा का कहना है कि बेशक उसे ये काम उसके शहर में इज्ज़त नहीं दिला सकता मगर ये पैसा उसके बच्चों की परवरिश के लिए पर्याप्त है। लिहाजा वो इसे फिलहाल तो नहीं छोड़ेगी।

Related Stories

No stories found.