SSC Scam: '100 करोड़ की रिकवरी और होगी'

SSC Scam: ईडी की तरफ से कोर्ट में एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ने कहा कि अभी करीब 22 करोड़ रुपए कैश ही बरामद हो पाया है। 100 करोड़ रुपए और बरामद होने की संभावना है। पार्थ चटर्जी partha भी मामले में आरोपी है।
अर्पिता और पार्थ चटर्जी
अर्पिता और पार्थ चटर्जी

इंद्रजीत कुंडू के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

SSC Scam: ईडी ने SSC Scam मामले में खुलासा किया कि अभी इस मामले की आरोपी अर्पिता मुखर्जी के घर से 22 करोड़ रुपए बरामद हुए है। आने वाले दिनों में इस मामले में 100 करोड़ रुपए कैश बरामद होंगे।

ईडी ने अर्पिता मुखर्जी को PMLA कोर्ट में पेश किया। यहां ED ने उनकी 14 दिनों की कस्टडी मांगी। ईडी की तरफ से कोर्ट में एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (ASG) ने कहा कि ये बहुत बड़ा स्कैम है। इसमें कई लोगों की संलिप्तता है।

ईडी ने कहा है कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि पार्थ चटर्जी की 'करीबी सहयोगी' अर्पिता मुखर्जी 'वित्तीय गड़बड़ी' के लिए करीब 12 फर्जी कंपनियां चला रही थीं।

नकदी घर से बाहर ले जाने की योजना थी

ईडी ने कहा कि पार्थ चटर्जी और अर्पिता चटर्जी की संयुक्त संपत्ति से संबंधित दस्तावेज मिले हैं। अर्पिता ने पूछताछ के दौरान यह भी स्वीकार किया कि नकदी पार्थ की है। इन पैसों को अर्पिता मुखर्जी से जुड़ी कंपनियों में लगाने की योजना थी। नकद राशि भी एक-दो दिन में उसके घर से बाहर ले जाने की योजना थी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in