देखें वीडियो - Arpita Mukerjee Wept: ...जब फूट फूट कर रोईं CASH QUEEN अर्पिता मुखर्जी

Arpita Mukherjee wept bitterly: शिक्षक भर्ती घोटाले की आरोपी अर्पिता मुखर्जी ईडी की कस्टडी में फूट फूट कर रोईं। इसका एक वीडियो सामने आया है।
अर्पिता मुखर्जी
अर्पिता मुखर्जी

Arpita Mukherjee wept bitterly: शिक्षक भर्ती घोटाले की आरोपी अर्पिता मुखर्जी ईडी की कस्टडी में फूट फूट कर रोईं। इसका एक वीडियो सामने आया है। दरअसल, ईडी की टीम अर्पिता को मेडिकल के लिए लेकर जा रही थी। उस दौरान कार में बैठी अर्पिता फूट फूट कर रोने लगी। उसके आसपास महिला सुरक्षा बल भी मौजूद थी जो उसे तसल्ली दे रही थी।

इससे पहले खबर आई थी कि कैश क्वीन' अर्पिता मुखर्जी की 4 कारें गायब है। इसकी जांच शुरू हो गई है। ईडी सूत्रों के मुताबिक, अर्पिता की यह चारों कारें उसके डायमंड सिटी कॉम्प्लेक्स से गायब बताई जा रही हैं। इनमें से 2 कार अर्पिता के नाम पर हैं। अर्पिता के डायमंड सिटी फ्लैट से गिरफ्तारी के बाद से ही यह कारें गायब बताई जा रही हैं। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज देखकर कारों का सुराग लगाए जाने की कोशिश की जा रही है।

इससे पहले गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) को अर्पिता मुखर्जी के एक और फ्लैट के बारे में पता चला था। यह फ्लैट कोलकाता एयरपोर्ट के पास चिनार पार्क में है। यहां रॉयल रेजिडेंट बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर 404 नंबर फ्लैट अर्पिता मुखर्जी के नाम पर है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in