Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट हत्याकांड में सीबीआई ने दाखिल की चार्जशीट

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट हत्याकांड में सीबीआई ने दाखिल की चार्जशीट
Sonali Phogat Murder mystery viral video
Sonali Phogat Murder mystery viral video

Sonali Phogat Murder Case: सीबीआई (CBI) ने सोनाली फोगट मर्डर केस (Sonali Phogat Murder Case) में चार्जशीट दाखिल की. कल चार्जशीट दाखिल की गई है. सोनाली की गोवा के कर्लीज बार में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर जबरन नशीला पदार्थ पिलाकर हत्या करने का आरोप था. दोनों को सोनाली की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. सूत्रों के मुताबिक दोनों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है. पहले गोवा पुलिस ने जांच की, उसके बाद केस सीबीआई को सौंपा गया. 22-23 अगस्त की रात सोनाली की मौत हो गई थी.

गोवा में अंजुना बीच के पास कर्लीस क्लब में 22 और 23 अगस्त की रात सोनाली फोगाट सुधीर और सुखविंदर के साथ पार्टी कर रही थी। कर्लिस क्लब में ठीक इसी जगह पर उस रात पार्टी हो रही थी। उस रात की पार्टी की हर तस्वीर अब गोवा पुलिस के पास है। इतेफाक से क्लब वालों ने पार्टी की जगह पर सीसीटीवी कैमरा लगा रखा था। इस कैमरे में 22 और 23 अगस्त की रात की हर हरकत और हलचल कैद है।

पुलिस ने इस कैमरे का डीवीआर कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। ये वीडियो उसी रात की पार्टी की है। इसमें सोनाली बाकायदा झूमते हुए दिखाई दे रही है। साथ ही सुधीर सोनाली को जबरन बोतल से कुछ पिलाता हुआ दिख रहा है। गोवा पुलिस के मुताबिक इसी बोतल में सुधीर और सुखविंदर ने एमडीएमए (MDMA) नाम का ड्रग्स मिला रखा था। हालांकि तस्वीर में ये भी दिख रहा है कि सोनाली सुधीर को रोक रही है।

गोवा की नाइट क्लब पार्टियों में वॉशरूम में क्या होता है?

गोवा पुलिस सूत्रों के मुताबिक गोवा के हर क्लब और बार में सीसीटीवी कैमरे लगाने का साफ निर्देश है। लेकिन कमरों या बाथरूम में जाहिर है कैमरे नहीं लगे होते। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बहुत से लोग या यूं कहें कि ज्यादातर लोग जो ऐसी पार्टियों में ड्रग्स का मजा लेने आते हैं, वो कैमरों की नजर से बचने के लिए अमूमन बाथरूम या वॉशरूम का इस्तेमाल करते हैं।

क्योंकि वहां पकडे जाने की गुंजाइश नहीं होती। अब गोवा पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है कि 23 अगस्त की सुबह साढे चार बजे कर्लिस क्लब के बाथरूम में सुधीर और सोनाली डग्स लेने गए थे? क्योंकि दोनों वॉशरूम के अंदर करीब दो घंटे तक रहे थे। पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सुबह साढे 4 बजे से पहले सोनाली सुधीर या सुखविंदर कितनी बार बाथरूम गए थे।
पुलिस की अब तक की जांच में ये बात साफ हुई है कि सोनाली को सुधीर और सुखविंदर ने उस रात करीब डेढ ग्राम एमडीएम डग्स बोतल में घोल कर पिलाई थी। इसके बाद पुलिस ने ड्रग्स एंगल से मामले की जांच शुरू की और गोवा के उस गैंड लियोनी रिसॉर्ट के कमरों की भी तलाशी ली, जहां सोनाली, सुधीर और सुखविंदर ठहरे हुए थे। इस तलाशी में पुलिस को एक कमरे के बाथरूम से 2 ग्राम ड्रग्स भी मिली।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in