Shraddha Case: श्रद्धा हत्याकांड की होगी सीबीआई जांच? खुलेंगे हर राज़?

Shraddha Murder Case: दिल्ली के अधिवक्ता ने दिल्ली हाई कोर्ट में श्रद्धा हत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने की अर्जी दाखिल की है।
Shraddha Case
Shraddha Case Social Media

Shraddha Murder Case: जैसे जैसे दिन गुजर रहे हैं दिल्ली (Delhi) का श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder) बेहद उलझता जा रहा है। पुलिस की कई टीमें (Teams) कत्ल (Murder) के राज़ खोलने में लगी हैं। ताज्जुब की बात ये है कि लाख कोशिशों के बाद भी दिल्ली पुलिस की जांच बेहद बिखरी हुई है। पुलिस को अभी तक कोई पुख्ता सबूत भी नही मिली है।

श्रद्धा की हत्या को छह महीने से ज्यादा गुजर चुके हैं और सबूतों को बुरी तरह नष्ट किया गया है। यही वजह है कि दिल्ली के एक वकील ने दिल्ली हाईकोर्ट में अर्जी दी है कि श्रद्धा के कत्ल की जांच सीबीआई से करवाई जाए। वकील ने अर्जी में दिल्ली पुलिस की जांच पर भी सवाल खड़े किए हैं।

दिल्ली पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए याचिका में कहा गया है कि दिल्ली पुलिस के अफसरों ने केस से जुड़ी अहम जानकारियां मीडिया में लीक की हैं। इस अति संवेदनशील केस का मीडिया ट्रायल किया जा रहा है। जो कि कानूनन सरासर गलत है।याचिका में कहा गया है दिल्ली पुलिस ने ठीक से घटनास्थल को भी सील नही किया है। क्राइम सीन से लेकर जंगल तक सैकड़ों लोगों की आवाजाही है जिससे सबूत मिट रहे हैं।

Mehrauli Murder Case: अब तक की जांच के मुताबिक खुलासा हुआ है कि आफताब पूनावाला ने अपनी 27 साल की श्रद्धा वालकर की गत 18 मई की शाम हत्या कर दी थी। कत्ल करने के बाद आफताब ने श्रद्धा की लाश के 35 टुकड़े किए थे। इन लाश के टुकड़ों को फ्रिज मे रख कई उन्हे ठिकाने लगाया था। दिल्ली पुलिस अब तक सबूतों के नाम पर 17 संदिग्ध हड्डियों के टुकड़े बरामद किए हैं। गौरतलब है दिल्ली पुलिस जांच को आगे बढ़ाने के लिए आरोपी आफताब का नारको एनालिसिस टेस्ट करवाएगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in