Sanjay Raut : संजय राउत ED की हिरासत में, जांच में सहयोग नहीं करने पर गिरफ्तारी संभव

Mumbai ED News Sanjay Raut : संजय राउत ED की हिरासत में, जांच में सहयोग नहीं करने पर गिरफ्तारी संभव हो सकती है.ये मामला पात्रा चॉल घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) का है.
Mumbai ED News Sanjay Raut
Mumbai ED News Sanjay Raut

Mumbai Sanjay Raut ED News : मुंबई से बड़ी खबर आ रही है. संजय राउत (Sanjay Raut) को ED यानी प्रवर्तन निदेशालय ने हिरासत में ले लिया है. अब उन्हें ईडी ऑफिस ले जाया रहा है. जिसे लेकर काफी संख्या में लोगों ने संजय राउत के घर के बाहर विरोध करना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि संजय राउत से पिछले 9 घंटे से जांच पड़ताल की जा रही है. ये मामला पात्रा चॉल घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) का है. प्रवर्तन निदेशालय की टीम 31 जुलाई यानी रविवार की सुबह 7 बजे ही संजय राउत के आवास पर पहुंची थी.

भगवा कपड़ा लहराकर समर्थकों को किया इशारा

कई घंटे तक की छापेमारी के बाद ईडी की टीम संजय राउत को उनके घर से लेकर बाहर निकली. तब उनके समर्थक नारेबाजी करने लगे. उस समय संजय राउत ने अपने हाथ में भगवा कपड़े को लहराकर समर्थकों का आभार जताया और फिर दोनों हाथ ऊपर उठाकर भी कुछ बातें कही. इशारों में ये भी कहा कि अब उन्हें यहां से ले जाया जा रहा है.

इससे पहले, ईडी की छापेमारी के दौरान संजय राउत ने सफाई दी थी कि उन्हें संसद सत्र में भाग लेना है. वो एक जिम्मेदार सांसद हैं. इसलिए पहले वो 20 और 27 जुलाई को ईडी के सामने पेश नहीं हुए थे. इसके साथ ही उन्होंने 7 अगस्त तक का समय मांगा था. पर उससे पहले ही ईडी अधिकारियों ने छापेमारी की.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in