RSS कार्यालय पर फेंका गया बम, घटना में टूटे इमारत की खिड़की के शीशे, भारी पुलिस बल तैनात

kerala Bomb Attack at RSS Office: केरल के कन्नूर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यालय पर बम फेंकने की घटना सामने आई है. घटना के बाद RSS दफ्तर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.
RSS कार्यालय पर फेंका गया बम
RSS कार्यालय पर फेंका गया बम

Bomb Attack at RSS Office: केरल के कन्नूर (Kannur) में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) (Rashtriya Swayamsevak Sangh (RSS) के कार्यालय पर बम फेंकने की घटना सामने आई है. घटना के बाद RSS दफ्तर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक कन्नूर के पय्यानूर में स्थित RSS कार्यालय की बिल्डिंग पर सोमवार रात 1.30 बजे बम फेंका गया. हमले में कार्यालय की खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गई है. हमले में कोई भी घायल नहीं हुआ है.

Bomb Attack at RSS Office
Bomb Attack at RSS Office

बता दें कि इस साल फरवरी में केरल के एक पुलिस अधिकारी को आरएसएस कार्यकर्ताओं की जानकारी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) को देने के आरोप में नौकरी से निकाला गया था. वह PFI की राजनीतिक विंग सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) को जानकारी लीक कर रहा था.

आरोपी अनस पीके करीमन्नूर पुलिस स्टेशन में तैनात था. इंटेलिजेंस की रिपोर्ट के मुताबिक अनस पीके ने पुलिस डेटाबेस में मौजूद करीब 200 आरएसएस और बीजेपी कार्यकर्ताओं की निजी जानकारी सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया को दी थी.

इससे पहले 15 नवंबर 2021 को केरल के पलक्कड़ में RSS के एक कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक का नाम संजीत (27) था. मृतक के शरीर पर चाकू के कई घाव मिले थे. भाजपा ने एसडीपीआई पर हत्या का आरोप लगाया था. आरएसएस कार्यकर्ता पर तब हमला किया गया था, जब वह अपनी पत्नी के साथ जा रहा था.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in