Ajmer Crime News: तड़प-तड़प कर मर गए 2 नवजात !

Crime News Hindi: अस्पताल की लापरवाही की वजह से गई जानें
Ajmer Crime News: तड़प-तड़प कर मर गए 2 नवजात !
प्रतीकात्मक तस्वीर

ब्यावर से यतिन पिपावत के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Ajmer babies died News : राजस्थान में अजमेर जिले के ब्यावर स्थित अमृतकौर अस्पताल में सोमवार रात मदर एंड चाइल्ड विंग की शिशु नर्सरी में दो बच्चों की मौत हो गई। क्या वार्मर की हीट (गर्मी) बढ़ने की वजह से वाक्या हुआ, इसकी जांच की जा रही है। अस्पताल के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, जिनकी लापरवाही की वजह से ये जानें गई।

पूरा मामला जानिए

Rajasthan News: शिशु नर्सरी के एक वार्मर में सोमवार को अचानक तापमान बढ़ गया, जिसके कारण वार्मर पर रखे दो नवजात शिशुओं की हालत बिगड़ गई। मौके पर तैनात स्टाफ को भनक लगते ही तुरंत अस्पताल प्रबंधन को सूचना दी, जिसके बाद तमाम डाक्टर मौके पर पहुंचे। शिशु रोग विशेषज्ञों ने दोनों बच्चों की जांच कर उन्हें उपचार देने का प्रयास किया, लेकिन दोनों बच्चों को बचाया नहीं जा सका।

Rajasthan Crime News: बक्ता का बाड़िया सुरड़िया निवासी पूजा पत्नी ओमप्रकाश ने 7 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया था, तभी से वह नर्सरी में भर्ती थी। इसी प्रकार रामपुरा खरवा निवासी माया पत्नी सुरेंद्र सिंह ने 14 अप्रैल को एक बेटे को जन्म दिया था। उसकी यह पहली डिलीवरी थी। दोनों बच्चे एक ही वार्मर पर भर्ती थे।

थोड़ी देर पहले ही शिशुओं को दूध पिलाकर गई थी माताएं

Crime story in Hindi: दोनों ही माताएं कुछ समय पहले ही अपने बच्चों को दूध पिलाकर गई थीं। उसके बाद ही यह दर्दनाक हादसा हो गया। प्रशासन ने एहतियात बरतते हुए अस्पताल परिसर में पुलिस बल तैनात कर दिया। दूसरे बच्चों के परिजन चिंता में आ गए है।

Related Stories

No stories found.