Rajasthan News: श्रीगंगानगर में BSF ने बॉर्डर पर दबोचा पाकिस्तानी घुसपैठिया

Rajasthan Crime: भारत-पाक बॉर्डर पर BSF ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान (Pakistan) के घुसपैठिए (Infiltrator) को गिरफ्तार कर लिया है। सुरक्षा एजेंसियां पाकिस्तानी नागरिक से पूछताछ कर रही हैं।
पाकिस्तान घुसपैठिया रिज़वान
पाकिस्तान घुसपैठिया रिज़वान

Rajasthan Crime News: राजस्थान के श्रीगंगानगर में BSF ने हिंदुमलकोट बॉर्डर क्षेत्र के पास से पाकिस्तान (Pakistan) के घुसपैठिए को धर दबोचा है। ये घुसपैठिया (Infiltrator) बॉर्डर पर पकिस्तान की तरफ से भारत (India) की सीमा (Border) में घुसने की कोशिश कर रहा था। घुसपठिए से भारत की सभी एजेंसियां सयुक्त रूप से पूछताछ कर रही हैं।

फिलहाल हिंदुमलकोट थाना में FIR दर्ज करने की कार्यवाही जारी है। श्रीगंगानगर एसपी आनंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी से एजंसी की ज्वाइंट इनटेरोगेशन जारी है। घुसपैठिए का नाम रिजवान बताया जा रहा है, जो कि पाकिस्तान के पंजाब के मंडी भाउद्दीन का रहने वाला है।

राजस्थान पुलिस के अलावा BS, IB और RAW की टीमें पूछताछ में शामिल हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि ये बात सही है कि आरोपी के पास से चाकू, बैग में कपड़े, धार्मिक किताबें बरामद हुई हैं।

जानकारी के मुताबिक भारत में घुसने के बाद ये घुसपैठिया श्रीगंगानगर होते हुए अजमेर शरीफ दरगाह जाने वाला था। आरोपी रिज़वान 8वीं पास रिजवान हिंदी, उर्दू और पंजाबी भाषा जानता है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in