Crime News: 25 साल की लव स्टोरी और 15 साल पुरानी लव मैरिज का दर्दनाक अंत!

Jaipur Crime: ये प्यार की कहानी जयपुर से शुरु हुई और लंदन में इसका दर्दनाक अंत हो गया, एक प्यार करने वाले ने कुछ इस तरह मौत को गले लगा लिया कि मोहब्बत भी रो पड़ी।
लव, मैरिज और सुसाइड
लव, मैरिज और सुसाइड

Jaipur Crime News: मोहब्बत (Love) से मौत (Death) तक की ये कहानी जयपुर (Jaipur) की गलियों से हसीन सफर तय करती है और लंदन (London) के पॉश इलाके में खून-खून होकर खत्म हो जाती है। प्रेम कहानी (Love Story) के असल किरदार 38 साल के सुमित ने लंदन के चेरिट रोड पर एक अपार्टमेंट (Apartment) के छठे फ्लोर की बालकनी से कूदकर खुदकुशी (Suicide) कर ली।

मौत के बहाद सुमित अपने पीछे तफ्सील से लिखा हुआ सुसाइड नोट छोड़ गया। यह सुसाइड नोट मैसेज की शक्ल में लिखा गया और व्हाट्सएप पर फॉरवर्ड करने के चंद मिनट बाद ही सुमित ने आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में उसने खुदकुशी की वजह पत्नी का एक युवक से अफेयर बताया है।

दरअसल सुमित जब 8वीं क्लास में पढ़ता था तो उसे स्कूल में क्लास की एक लड़की से प्यार हो गया। दोनों का प्यार परवार चढ़ा और सुमित ने 2007 में उसी लड़की से शादी कर ली और 2008 में लंदन चला गया। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी लंदन में रहने लगे। सुमित के परिवार में माता-पिता और बहन हैं।

पिता राजकुमार आहूजा का टेक्सटाइल का कारोबार है और मां मीना पेशे से डॉक्टर हैं। हैरानी की बात या है कि स्कूलमेट से शादी करने के लिए सुमित ने बगावत तक कर दी थी और परिजनों से कहा था कि इस लड़की से शादी नहीं हुई तो उसके बिना मैं मर जाऊंगा।

शुरुआत में सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन इस रिश्ते में अचानक एक शख्स आ गया जिसने सुमित का चैन और सुकून छीन लिया। वो शख्स था रचित। सुमित को शक ही नहीं पूरा यकीन था कि उसकी पत्नी का रचित के साथ अफेयर है लिहाजा दोनों में झगड़े होने लगे। सुमित अंदर ही अंदर घुटने लगा था।

हालात यहां तक हो गए कि 2 साल पहले सुमित की पत्नी ने तलाक की अर्जी लगा दी। इसके बावजूद सुमित ने पत्नी को को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो किसी हालत में नहीं मानी। 25 साल पुराने बचपन के प्यार का यूं टूट जाना सुमित बर्दाश्त नही कर सका और डिप्रेशन में चला गया। सुमित के पास पैसों की कोई कमी नहीं थी उसको 2016 में ब्रिटेन की नागरिकता मिल चुकी थी वो अपनी कंपनी चलाता था।

घर में बात खराब हो चुकी थी इसके बावजूद सुमित दोस्तों के सामने बीवी के खराब रिश्तों की बात जाहिर नहीं करना चाहता था। वो जताता था कि सबकुछ ठीक चल रहा है। यही वजह है कि उसने खुदकुशी के दिन बाकायदा दोस्तों को पार्टी भी दी थी। दोपहर करीब 4-5 बजे पार्टी खत्म हो गई तो सभी दोस्त चले गए। जिसके बाद सुमित और उसकी पत्नी में किसी बात को लेकर एक बार फिर झगड़ा शुरु हो गया।

सुमित ने सुसाइड से पहले लिखा नोट
सुमित ने सुसाइड से पहले लिखा नोट

बस इसी झगड़े के कुछ देर बाद सुमित ने छठे फ्लोर की बालकनी से नीचे छलांग लगा दी। समित को लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसी मौत हो गई। हैरानी की बात यह है कि खुदकुशी से पहले सुमित ने अपने अजीज दोस्त भानु को मोबाइल पर सुसाइड नोट भेजा था। ये नोट भानु ने घबराकर सुमित की बहन हर्षिता को वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड कर दिया।

भाई का सुसाइड नोट देखकर बहन हर्षिता परेशान हो गई और जब ये खबर सुमित के घर जयपुर पहुंची तो कोहराम मच गया। सुमित ने लंबा सुसाइड नोट लिखा जिसमें लिखा कि “मैं हमेशा इस रिश्ते के प्रति बहुत वफादार रहा हूं, मैं तुम्हें (पत्नी) किसी और के साथ नहीं देख सकता। सुमित ने सुसाइड नोट में लिखा कि प्लीज, कभी किसी को इतनी गहराई से मोहब्बत मत कीजिए, यह वर्थलेस है।

सुमित ने सुसाइड से पहले लिखा नोट
सुमित ने सुसाइड से पहले लिखा नोट

इतना ही नहीं सुमित ने नोट में यहां तक लिखा कि “मम्मी-पापा, कभी भी मेरे प्यार(पत्नी) या किसी को भी बुरा-भला मत कहिएगा। और इस तरह जयपुर से शुरु हुआ सुमित के प्यार का हसीन सफर मौत की एक दर्दनाक मंजिल पर खत्म हो गया।  

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in