Rajasthan Crime : हेरोइन तस्करों ने घर में पेट्रोल डाल लगाई आग, सो रहे 6 साल के बच्चे की मौत, मां 90 फीसदी झुलसी

Rajasthan Crime : राजस्थान के हनुमानगढ़ (Hanuman Garh) में घर में आग लगाने की घटना. हेरोइन तस्करों ने घर में पेट्रोल डाल लगाई आग. 6 साल के बच्चे की मौत. मां गंभीर.
Crime News | सांकेतिक फोटो
Crime News | सांकेतिक फोटो

Rajasthan Crime News : राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से एक परिवार को जिंदा जलाने के प्रयास की सनसनीखेज खबर आई है. यहां एक घर की खिड़की से पहले खूब पेट्रोल डाला गया इसके बाद उसमें आग लगा दी गई. जिस समय आग लगाई गई उस समय परिवार के सभी लोग घर में ही सो रहे थे.

इस घटना में 6 साल के बच्चे की मौत हो गई जबकि पति-पत्नी की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. उनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि हेरोइन व चरस के तस्करों ने आग लगाने की इस घटना को अंजाम दिया है.

Hanuman Garh Fire : ये घटना हनुमानगढ़ के पीलीबंगा वॉर्ड नंबर-9 में हुई. यहां जसवीरदास का परिवार रहता है. घटना के समय जसवीर, इनकी पत्नी मनप्रीत और 6 साल का बेटा एकमदास घर में सो रहे थे. उसी दौरान घर की खिड़की से दो युवकों ने पेट्रोल डाल दिया. बताया जा रहा है कि घर में इतना पेट्रोल डाला कि वो पूरे घर में फैल गया. इसके बाद उसमें आग लगाकर दोनों फरार हो गए.

इस घटना में जसवीर कम चोटिल हुए हैं. लेकिन उनकी पत्नी मनप्रीत 90 फीसदी झुलस चुकी हैं. वहीं, 6 साल के बच्चे की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मनप्रीत को बीकानेर में इलाज के लिए रेफर कर दिया है.

पुलिस का कहना है कि आग लगाने वाले आरोपी हेरोइन की तस्करी से जुड़े हैं. दोनों आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं. दोनों के बारे में पता लगाया जा रहा है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एक अपराधी का उनके पास मोबाइल नंबर आया है और उनका हुलिया भी पीड़ित ने बताया है. उसके आधार पर टीमें गठित की गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in