देखें वीडियो: ...जब 7 घंटों तक बोरवल में फंसी रही डेढ़ साल की बच्ची

Rajasthan Dausa Borewell News: राजस्थान के दौसा जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब डेढ़ साल की एक बच्ची बोरवल में गिर गई। प्रशासन को सूचना दी गई। 7 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद बच्ची को बचाया गया।
बच्ची को बचाया गया
बच्ची को बचाया गया

Rajasthan Dausa Borewell News: राजस्थान के दौसा जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब डेढ़ साल की एक बच्ची बोरवल में गिर गई। तुरंत प्रशासन को सूचना दी गई। 90 फीट गहरे इस बोरवेल में फंसे रहने की वजह से बच्ची असहज महसूस कर रही थी। प्रशासन की कड़ी मेहनत के बल पर करीब 7 घंटों की मशक्कत के बाद बच्ची को बचाया गया।

कैसे हुआ हादसा

गुरुवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे दौसा जिले के बांदीकुई उपखंड के जस्सापाड़ा गांव में एक मासूम बच्ची बोरवेल में गिर गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस-प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंची। राहत एवं बचाव कार्य शुरू किए गए। एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। अजमेर से एनडीआरएफ की टीम शाम करीब साढ़े 5 बजे मौके पर पहुंची और 1 घंटे के प्रयास के बाद करीब साढ़े 6 बजे मासूम अंकिता को सकुशल बाहर निकाल लिया गया।

इससे पहले जेसीबी की मदद से बोरवल के बराबर में कई फीट गहरा गड्ढा खोदा गया था।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लालसोट में आए तो उन्होंने भी बोरवेल हादसे की जानकारी ली। जैसे ही बच्ची को बाहर निकाला गया तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर एनडीआरएफ और दौसा जिला प्रशासन को बधाई दी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in